आपके पास Jio की सिम है तो आज ही करा लें रिचार्ज, एक साल तक जमकर चलाये नेट

कंपनी का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए रोज 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है। यह प्लान देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलमिटेड कॉलिंग देता है।
 
Jio Best recharge plan

Jio Best recharge plan : जियो के ये प्लान हर दिन 2.5जीबी तक डेटा ऑफर करते हैं। इनमें एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। सबसे खास बात है कि ये प्लान डिज्नी+ हॉटस्टार और प्राइम वीडियो जैसे ऐप्स के फ्री ऐक्सेस के साथ आते हैं। इसके अलावा इनमें आपको जियो सिनेमा का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा। आइए डीटेल में जानते हैं इन प्लान के बारे में।

जियो का 3178 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए रोज 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है। यह प्लान देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलमिटेड कॉलिंग देता है। रोज 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल, जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

जियो का 3227 रुपये वाला प्लान

कंपनी इस प्लान में हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। 365 दिन चलने वाले इस प्लान में एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। यह प्लान देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी देता है।

इसमें आपको रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। प्लान में मिलने वाले ओटीटी बेनिफिट्स भी कमाल के हैं। इसमें कंपनी एक साल के लिए प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ऐक्सेस दे रही है। इसके अलावा इसमें आपको जियो सिनेमा और जियो टीवी का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

जियो का 3662 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में आपको एक साल की वैलिडिटी के साथ हर दिन इंटरनेट यूज करने के लिए 2.5जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान के साथ एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। जियो के इस प्लान में भी हर दिन 100 फ्री एसएमस और देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।


यह प्लान सोनी लिव और जी5 का फ्री ऐक्सेस देता है। इसके अलावा इसमें आपको जियो सिनेमा और जियो टीवी का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

From Around the web