Jio के इन प्लान्स में युजर्स को मिल रहा फ्री कॉलिंग और डेटा, जमकर देखे वेब सीरीज और स्पोर्ट्स

जियो के पास रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट मौजूद है। कंपनी ने अपनी लिस्ट में सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स ऐड कर रखे हैं। आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप मूवीज, वेब सीरीज, स्पोर्ट्स का फ्री में लुत्फ उठा सकते हैं और साथ में कंपनी आपको भरपूर डेटा भी ऑफर करती है।
 
jio recharge plan

Jio ने जब से टेलिकॉम सेक्टर में कदम रखा है तभी से कंपनी यूजर्स को सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करती रही है। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने अब अपने कई सारे प्लान्स में ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन देना भी शुरू कर दिया है।   जियो के इस ऑफर से आप अपने पैसों के एक्स्ट्रा खर्च बचा सकते हैं। 


जियो के पास रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट मौजूद है। कंपनी ने अपनी लिस्ट में सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स ऐड कर रखे हैं। आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप मूवीज, वेब सीरीज, स्पोर्ट्स का फ्री में लुत्फ उठा सकते हैं और साथ में कंपनी आपको भरपूर डेटा भी ऑफर करती है। इतना ही नहीं इन सभी प्लान्स में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। 

Jio का 148 रुपये का प्लान


जियो के पास 148 रुपये का प्लान भी शामिल है। यह एक सस्ता और किफायती प्लान है जो कि 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। अपने छोटे प्लान में भी जियो ग्राहकों को JioCinema Premium,  Discovery+, Sony LIV, Sun NXT, Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 12 से अधिक OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। कंपनी ने यह प्लान उन यूजर्स के लिए पेश किया है जिन्हें कुछ ही दिनों के लिए सस्ते दाम में ओटीटी का सब्सक्रिप्शन चाहिए।

Jio का 398 रुपये का प्लान


जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 398 रुपये का प्लान भी अपनी लिस्ट में ऐड कर रखा है। इसमें ग्राहकों को फ्री कॉलिंग के साथ जमकर डेटा भी दिया जाता है। यह प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन इसमें ग्राहकों को डेटा अधिक दिया जाता है। पूरी वैलिडिटी के लिए इसमें कुल 56GB डेटा मिलता है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 6GB एक्स्टार डेटा भी मिलता है। इस प्लान में ग्राहकों को Sony LIV, ZEE5, Jio Cinema, Sun NXT, Lionsgate Play जैसे 12 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्स्करिप्शन मिलता है। 

Jio का 1198 रुपये वाला प्लान


जियो का 84 दिन वाला कंपनी की लिस्ट का सबसे दमदार प्लान है। इस प्लान में आप एक ही बार में करीब तीन महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 168GB डेटा मिलता है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको कंपनी 18GB डेटा एक्स्ट्रा दे रही है। इसी के साथ इसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम के साथ 14 ओटीटी ऐप्स का फ्री सबस्क्रिप्शन भी मिलता है। 

Jio का 4498 रुपये का प्लान


रिलायंस जियो का सबसे महंगा प्लान 4498 रुपये का आता है। महंगा होने के साथ साथ इसमें जबरदस्त ऑफर मिलते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी अपने ग्राहकों को इस प्लान में 14 से अधिक ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। अगर आप अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5, सोनी लिव जैसे ऐप्स देखना पसंद करते हैं तो यह प्लान आपको खूब भाने वाला है। इस प्लान में यूजर्स को 730GB डेटा पूरी वैलिडिटी के लिए मिलता है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि आपको इसमें 78GB डेटा एक्स्ट्रा दिया जाता है। 

From Around the web