BSNL के इस प्लान में 90 दिन की वैलिडिटी के साथ ऑफर ने सबके उड़ा दिए होश

BSNL के जिस प्लान ने चारो तरफ हंगामा मचाया हुआ है उसकी कीमत 100 रुपये से बेहद कम है लेकिन इसमें आपको 3 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आइए आपको कंपनी के इस प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 
 
Bsnl

 BSNL देश की सबसे पुरानी टेलिकॉम कंपनी है जो ग्राहकों को हमेंशा ही सस्ते दाम में दमदार ऑफर्स देती है। हाल ही में BSNL ने अपने पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्लान जोड़ा है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। 

BSNL के पास भले ही जियो, एयरटेल और वीआई की तुलना में ग्राहकों की संख्या कम हो लेकिन कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स से दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर देती है। बीएसएनएल ने अपनी लिस्ट में कई शानदार प्लान्स ऐड कर रखे हैं लेकिन इस समय कंपनी के 100 रुपये से कम के एक प्लान की जमकर चर्चा हो रही है। अगर आपके पास BSNL का सिम है तो यह प्लान आपको भी खूब पसंद आने वाला है। 

100 रुपये से कम में 3 महीने की वैलिडिटी


आपको बता दें कि BSNL के जिस प्लान ने चारो तरफ हंगामा मचाया हुआ है उसकी कीमत 100 रुपये से बेहद कम है लेकिन इसमें आपको 3 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आइए आपको कंपनी के इस प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

BSNL के सस्ते ऑफर से मचा हड़कंप


बता दें कि सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने हाल ही में अपनी लिस्ट में एक लंबी वैलिडिटी वाला नया प्लान ऐड ऑन किया है। बीएसएनएल ने जिस प्राइस रेंज में इसे लॉन्च किया है उसने टेलिकॉम इंडस्ट्री में हड़कंप मचा दिया है। कंपनी के इस सस्ते प्लान की कीमत सिर्फ 91 रुपये है। अगर आप अपने BSNL नंबर को 91 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 90 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। 


इन यूजर्स के लिए है बेस्ट प्लॉन

अगर आप इसे फायदे सुनकर इस प्लान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यह एक वैलिडिटी प्लान है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है जो सेकंडरी सिम के तौर पर BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं। 91 रुपये के प्लान से आप 90 दिन तक अपने सिम को एक्टिव रख सकते हैं। इस प्लान को लेने के बाद अगर आप कोई रिचार्ज प्लान नहीं भी लेते तो आपके सिम में इनकमिंग कॉल्स और मैसेजिंग की सुविधा बनी रहेगी। 

From Around the web