jio best data booster plans : Jio के डेटा बूस्टर प्लान से जमकर चलाये नेट नहीं खत्म होगा डेटा

jio आज हम आपको जियो के पांच सबसे सस्ते और किफायती डेटा बूस्टर प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप इन प्लान्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। क्रिकेट के दीवाने हैं या फिर ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको जरूर डेटा बूस्टर प्लान्स की जरूरत पड़ती होगी।  आज हम आपको जियो के पांच सबसे सस्ते और किफायती डेटा बूस्टर प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप इन प्लान्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। 
 
jio recharge plan

Jio के ऐसे यूजर हैं जिन्हें अधिक डेटा की जररूत पड़ती है और डेली डेटा लिमिट के साथ आपका काम नहीं हो पाता तो आप यह खबर आपके लिए काम की होने वाली है। अगर आप क्रिकेट के दीवाने हैं या फिर ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको जरूर डेटा बूस्टर प्लान्स की जरूरत पड़ती होगी।  आज हम आपको जियो के पांच सबसे सस्ते और किफायती डेटा बूस्टर प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप इन प्लान्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Jio का 15 रुपये का प्लान


जियो की लिस्ट में एक 15 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान मौजूद है। जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 1 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर इस प्लान के डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें 1GB डेटा मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 1GB डेटा के लिए इस प्लान को ले सकते हैं। 

Jio का 19 रुपये का प्लान


जियो की लिस्ट में 19 रुपये का भी डेटा बूस्टर प्लान मौजूद है। अगर आपको 1GB से ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है तो आप अपने नंबर को 19 रुपये से रिचार्ज कर सकते हैं। 

Jio का 25 रुपये का प्लान


जियो की लिस्ट में 25 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में आपको कंपनी की तरफ से 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। अगर क्रिकेट देखते समय आपका डेटा खत्म हो जाता है तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। 

Jio का 29 रुपये का प्लान


अगर आपको थोड़ा ज्यादा डेटा चाहिए तो आप जियो के 29 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में आपको 2.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें आपको लंबी वैलिडिटी भी मिल जाती है। आप इस डेटा बूस्टर को अपने एक्टिव प्लान की वैलिडिटी तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Jio का 61 रुपये का प्लान


रिलायंस जियो की लिस्ट में 61 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में आपको कंपनी की तरफ से 6GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान को भी आप अपने एक्टिव प्लान की वैलिडिटी तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

From Around the web