Jio लाया अपने यूजर्स के लिए कई सस्ते प्लान, जमकर चलाये नेट

 
jio

Reliance Jio  कंपनी के पास एक से बढ़कर एक धांसू प्लान है। बात करें किफायती प्लान की तो जियो अपने यूजर्स को 100 रुपये से कम में कई प्लान ऑफर करता है।आज हम आपके लिए जो प्लान लेकर आए हैं वो खासतौर पर जियोफोन यूजर्स के लिए है। इस प्लान की कीमत 100 रुपये से कम है और ये डाटा समेत कई बेनिफिट्स के साथ आता है। आइए आपको 100 रुपये से कम में आने वाले प्लानों के बारे में बताते हैं।

Jio Rs 75 Plan


रिलायंस जियो का 75 रुपये वाला रिचार्ज प्लान जियोफोन ग्राहकों के लिए है। इस प्लान में रोजाना 0.1MB डेटा की सुविधा मिलती है। साथ में 200MB का एक्स्ट्रा डेटा लाभ भी मिलता है, जिससे कुल 2.5GB डेटा की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 23 दिनों तक की होती है। किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें 50 फ्री SMS का बेनिफिट मिलता है।

Jio Rs 91 Plan


जियो का 91 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। फोन में हर दिन 0.1MB डेटा की सुविधा मिलती है। इसमें आपको 200MB एक्सट्रा डाटा का लाभ मिलता है। ये प्लान यूजर्स को कुल 3GB डाटा की सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा फोन में 50 फ्री SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

जियोफोन यूजर्स के लिए ये है सस्ते प्लान


जियो अपने फोन यूजर्स को 75 और 91 रुपये वाले प्लान के अलावा 200 रुपये से कम के प्लान भी ऑफर करता है। जियो के पास 125, 152 और 186 रुपये की कीमत वाले भी प्लान हैं। इन जियो रिचार्ज पैक में डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री समेत कई बेनिफिट का लाभ मिलता है।

From Around the web