Jio ने इस प्लान में डेटा यूज करने को लेकर यूजर को दे दी बड़ी आजादी

जियो अपने लगभग सभी प्लान्स में यूजर्स को डेटा की सुविधा देता है। हालांकि रेगुलर प्लान्स में यूजर्स को डेली लिमिट के साथ डेटा दिया जाता है। डेली लिमिट प्लान में आप हर दिन एक लिमिट में ही हाई स्पीड इंटरनेट डेटा को इस्तेमाल कर सकते हैं।
 
jio recharge plans

Jio अपने ग्राहकों को हमेशा ही सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने अपनी लिस्ट में कई सारे प्लान्स जोड़कर रखे हैं। जियो के पास यूजर्स के लिए सस्ते और महंगे हर तरह के प्लान्स मौजूद हैं। आप अपनी जरूरत के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। 

जियो अपने लगभग सभी प्लान्स में यूजर्स को डेटा की सुविधा देता है। हालांकि रेगुलर प्लान्स में यूजर्स को डेली लिमिट के साथ डेटा दिया जाता है। डेली लिमिट प्लान में आप हर दिन एक लिमिट में ही हाई स्पीड इंटरनेट डेटा को इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी जो आपको डेली डेटा लिमिट से पूरी तरह से फ्री रखता है।

अगर आप जियो का एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें आप अपनी मन मर्जी से डेटा को इस्तेमाल कर सकते हैं अब आपकी तलाश खत्म होने जा रही है। हम आपको जियो के एक ऐसे ही दमदार प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

रिलायंस जियो की लिस्ट में 296 रुपये का एक दमदार प्लान मौजूद है। कंपनी ने इस प्लान को नो डेली लिमिट सेक्शन में ऐड कर रखा है। इस रिचार्ज प्लान में कंपनी ग्राहकों को एक से बढ़कर एक ऑफर देती है। जियो के ज्यादातर प्लान्स में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है लेकिन इसमें कंपनी ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडिटी देती है। 

आप जियो के इस प्लान में 30 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। फ्री कॉलिंग के साथ साथ इसमें हर दिन 100 SMS भी देती है। 

जियो के इस प्लान की अगर हम डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें कंपनी यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 25GB डेटा उपलब्ध कराती है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें आप डेटा को अपनी मन मर्जी से इस्तेमाल कर सकते हैं। आप चाहें तो इस डेटा को आप 30 दिन तक चलाएं या फिर एक ही दिन में पूरा यूज कर लें। 

From Around the web