Jio अपने पूराने यूजर्स को इस प्लान में दे रहा है अनलिमिटेड नेट

Reliance Jio Plan : रिलायंस जियो का 296 रुपये, 249 रुपये और 219 रुपये का प्लान आपके काम आ सकता है।
 
Reliance Jio Plan

Reliance Jio Plan : रिलायंस जियो का 296 रुपये, 249 रुपये और 219 रुपये का प्लान आपके काम आ सकता है। ये प्लान आप अपने बजट और जरूरत के मुताबिक चुन सकते हैं। ग्राहकों को इस प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कालिंग और डेटा मिलेगा। जियो के 300 रुपये से कम कीमत वाले प्लान डेटा और कॉलिंग दोनों के फायदे देंगे।

Jio का 296 रुपये का प्रीपेड प्लान

अगर आप लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान देख रहे हैं तो जियो का 296 रुपये का रिचार्ज प्लान आपके काम आ सकता है। 296 रुपये के Prepaid Plan में 30 दिनों की वैलिडिटी (30 days Validity) मिलती है। इस प्लान में कुल 25जीबी डेटा मिलता है।

हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64/kbps पर आ जाएगी। इस ऑफर की खास बात ये है कि इसमें आप 25GB डेटा कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी, इसमें एक दिन की कोई लिमिट नहीं है।जियो के प्लान में वॉइस कॉलिंग भी मिलती है। प्लान में जियो के खुद के ऐप्स JioTV, JioCinema, jio Cloud और JioSecurity का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान के साथ हर रोज 100 SMS भी मिलते हैं।


Jio का 249 रुपये का प्रीपेड प्लान

जियो के 249 रुपये के रिचार्ज प्लान में 23 दिनों की वैलिडिटी (30 days Validity) मिलती है। इस प्लान में कुल 46 जीबी डेटा मिलता है। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64/kbps पर आ जाएगी। जियो के प्लान में वॉइस कॉलिंग भी मिलती है। प्लान में जियो के खुद के ऐप्स JioTV, JioCinema, jio Cloud और JioSecurity का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान के साथ हर रोज 100 SMS भी मिलते हैं।

Jio का 219 रुपये का प्रीपेड प्लान

जियो के 219 रुपये के रिचार्ज प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी (30 days Validity) मिलती है। इस प्लान में कुल 5 जीबी डेटा मिलता है। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64/kbps पर आ जाएगी। जियो के प्लान में वॉइस कॉलिंग भी मिलती है। प्लान में जियो के खुद के ऐप्स JioTV, JioCinem , JioCinema, jio Cloud और JioSecurity का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

From Around the web