Jio Phone Recharge Plan 2024 : Jio के 234 रुपये के रिचार्ज पर मिल रहा है 2 महीने का प्लान फ्री!

Jio Phone Recharge Plan 2024 : लायंस जियो की ओर से 234 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। कंपनी ने इस प्लान को हाल ही में जियो भारत 4जी फोन यूजर्स के लिए पेश किया है। 999 रुपये की कीमत में आने वाला जियो भारत (JioBharat 4G Phone) अगर आपने भी खरीदा है तो इस प्लान का फायदा आप भी उठा सकते हैं,
 
Reliance Jio

Jio Phone Recharge Plan 2024 : जियो ने एक खास ऑफर पेश किया है जिसमें एक या दो दिन के लिए नहीं बल्कि दो महीने के लिए मुफ्त में रिचार्ज प्लान का फायदा दिया जा रहा है। हालांकि, इस ऑफर का फायदा चुनिंदा जियो यूजर्स को ही मिल सकेगा। आइए जानते हैं कि जियो किन यूजर्स को 234 रुपये के रिचार्ज पर 2 महीने का प्लान बिल्कुल फ्री दे रहा है?

Jio का खास ऑफर


रिलायंस जियो की ओर से 234 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। कंपनी ने इस प्लान को हाल ही में जियो भारत 4जी फोन यूजर्स के लिए पेश किया है। 999 रुपये की कीमत में आने वाला जियो भारत (JioBharat 4G Phone) अगर आपने भी खरीदा है तो इस प्लान का फायदा आप भी उठा सकते हैं, लेकिन 234 रुपये के रिचार्ज पर 2 महीने के फ्री प्लान की सुविधा का लाभ हर किसी के लिए उपलब्ध नहीं है।

Jio Rs 234 Plan Benefits


जियोभारत फोन यूजर्स को 234 रुपये के रिचार्ज का फायदा दिया जाता है। बात करें प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 0.5GB डेटा का फायदा मिलता है। ये प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Jio Rs 234 Plan Availability 


जियो की ओर से 234 रुपये के रिचार्ज पर 2 महीने का प्लान फ्री दिया जा रहा है। हालांकि, ये ऑफर सिर्फ उन JioBharat 4G Phone यूजर्स के लिए है जिन्होंने 1 अप्रैल, 2024 को या उसके बाद फोन को खरीद कर यूज किया है। साथ ही जियो की नई सिम खरीदी है या अपने मौजूदा सिम को फोन में इस्तेमाल कर रहे हैं।

कैसे मिलेगा जियो का 2 महीने का प्लान फ्री?


अगर आप भी 234 रुपये का रिचार्ज कर 2 महीने का प्लान फ्री चाहते हैं तो इसके लिए आपको जियो स्टोर से जियोभारत फोन को खरीदना होगा। साथ ही उसमें जियो की सिम का इस्तेमाल करना होगा। ऐसे में 234 रुपये का रिचार्ज करके आपको 2 महीने के लिए प्लान के फायदे फ्री में मिल सकेंगे। बता दें कि ये ऑफर सिर्फ 1 अप्रैल के बाद खरीदे गए जियोभारत फोन यूजर्स के लिए है जिसे सिर्फ एक बार ही अपनाया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए आप जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

From Around the web