jio recharge plans : होली से पहले जियो के इस प्लान से गदगद हुए यूजर्स, जमकर चलाये नेट

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 299 रुपये में आता है।

इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी देती है।

आप 28 दिन तक लोकल और एसटीडी किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

 
jio recharge plans

Jagruk Youth News, (jio recharge plans) , रिलायंस जियो  कंपनी ने वेबसाइट पर ढेरों प्लान्स ऐड कर रखें जिन्हें आप अपनी जरूरत के मुताबिक चुन सकते हैं। जियो के पास इंटरटेनमेंट, एनुअल, डाटा पैक, 5G अपग्रेड, जियो फोन के लिए अलग अलग प्लान्स जारी किए है। आज हम आपको जियो के शानदार प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 


आपको बता दें कि जियो ने अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए प्रतिदिन मिलने वाले डेटा के हिसाब से भी रिचार्ज प्लान्स को डिवाइड कर रखा है। आज हम जिस प्लान के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं उसमें आपको हर दिन 2GB डेटा मिलता है। 

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 299 रुपये में आता है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी देती है। आप 28 दिन तक लोकल और एसटीडी किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में जियो की तरफ से पूरी वैलिडिटी के लिए ग्राहकों को 56GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन बिना किसी टेंशन के 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

जियो के इस दमदार प्लान के अगर दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें डेटा के साथ साथ फ्री एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान में आपको हर दिन 100 SMS फ्री मिलते हैं। इसके साथ ही इसमें कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं। जिसमें आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

अगर आप इस प्लान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एक और खुशखबरी है कि इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस दिया जाता है। 5G इंटरनेट का फायदा उठाने के लिए आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी होना और आपके पास 5G मोबाइल होना जरूरी है। 

From Around the web