Jio युजर्स करें 199 का रिचार्ज और पाये 44 GB नेट और जमकर करें बातें

 
jio

 jio best plans : रिलायंस जियो  देश के अधिकांश हिस्सों में 4G सर्विस दे रहे हैं। इसके अलावा तेजी से देश में अपने 5G सर्विस का विस्तार कर रहे हैं। जियो दोनों के पास एक ऐसा यूजर्स बेस है जो 200 रुपये के प्रीपेड प्लान को काफी पसंद करता है। आइए आज हम 199 रुपये के प्लान की तुलना करते हैं और देखते हैं कि किसका प्लान यूजर्स के लिए ज्यादा फायदेमंद है।


रिलायंस जियो का 199 वाला प्लान 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 100 SMS डेली और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1.5GB डेली डेटा मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 34.5GB डेटा मिलता है। इसमें अलावा, यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस भी मिलता है। वहीं FUP डेटा (हाई स्पीड इंटरनेट डेटा) की खपत के बाद इसकी स्पीड 64kbps हो जाती है।


अगर वैलिडिटी को हिसाब से देखें तो एयरटेल का प्लान यहां बजट यूजर्स के लिए बेहतर है। ऐसा इसीलिए क्योंकि यह 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। ऐसे यूजर्स को अधिक इंटरनेट डेटा की जरूरत नहीं होती। हालांकि, यदि आपको अधिक इंटरनेट डेटा की जरूरत है तो जियो का 199 रुपये का प्लान एक बेहतर विकल्प है। जियो का प्लान 23 दिनों के लिए आता है। लेकिन जियो के प्लान में आपको 23 दिनों में बार-बार रिचार्ज कराना होगा। जबकि इतनी ही कीमत में एयरटेल का प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

From Around the web