Jio युजर्स मंथली 125 रुपये खर्च करके जमकर चलाये नेट, जानिए

jio recharge plan:रिलायंस जियो की  मंथली के रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो जियो के एनुअल प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं,
 
jio recharge plan

jio recharge plan:रिलायंस जियो की  मंथली के रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो जियो के एनुअल प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं, क्योंकि यह प्लान मंथली, तिमाही और छमाही प्लान के मुकाबले कम कीमत में आते हैं। साथ ही एनुअल प्लान में ज्यादा बेनिफट्स मिलते हैं। जियो की तरफ से करीब 3 एनुअल प्लान पेश किए जाते हैं। ऐसे में जियो यूजर्स अपने हिसाब से किसी एक प्लान का चुनाव कर सकते हैं।

Jio के इस प्लान से युजर्स को मिल रहा है डबल फायदा, जमकर चलाये नेट और करें बातें

इस प्लान में आपको 365 दिनों के लिए 2 जीबी डेली के हिसाब से हाई स्पीड डेटा मिलता है। साथ ही असीमित वॉयस कॉलिंग, असीमित SMS सुविधा मिलती है। इसके अलावा मुफ्त जियो ऐप्स और जियो टू जियो फ़ोन कॉलिंग शामिल है।


जियो रिचार्ज ₹2399 प्लान


इस प्लान में आपको 365 दिनों के लिए हर दिन 2GB डेटा मिलेगा। साथ ही असीमित वॉयस कॉलिंग और असीमित SMS सुविधा मिलती है। यह प्लान भी जियो ऐप्स का निशुल्क उपयोग और जियो टू जियो फ़ोन कॉलिंग शामिल करता है।

जियो रिचार्ज ₹1499 प्लान


यह प्लान आपको 365 दिनों के लिए हर दिन 24GB डेटा, असीमित वॉयस कॉलिंग और 3600 SMS सुविधा प्रदान करता है। इस प्लान में भी जियो ऐप्स का निशुल्क उपयोग और जियो टू जियो फ़ोन कॉलिंग शामिल होती है।

जियो के एनुअल प्लान के फायदे

जियो के एनुअल प्लान्स की कीमत मंथली प्लान से कम होती है। और इसमें हाई स्पीड डेटा, कॉलिंग, और SMS की सुविधाएं मिलती हैं। जियो एनुअल प्लान्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, जियो ऐप्स का निशुल्क उपयोग और जियो टू जियो फ़ोन कॉलिंग शामिल होती है। इसके अलावा जियो ऐप्स जैसे JioTV, JioCinema, JioSaavn, JioNews, JioSecurity का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

From Around the web