Jio का 29 रुपए के प्लान में पूरे महीने के लिए मिलेगा डबल फायदा

IPL के बाद Jio Cinema बहुत तेजी से पॉपुलर हुआ है। हर कोई इस पर मैच देखने की तैयारी कर रहा है। लेकिन ऐड्स की वजह से लोगों को काफी परेशानी भी हो रही है। अब ऐसे में कोई भी ऐड फ्री लाइव मैच का आनंद उठाना चाहता है तो यहां पर देख सकता है।

 
jio

Jio Cinema पर हॉलीवुड या भारतीय एंटरटेनमेंट कंटेंट का आनंद उठाने के लिए आपको महज 29 रुपए महीने का भुगतान करना होगा। लेकिन आप 4 डिवाइस के लिए Jio Cinema Premium सब्सक्रिप्शन के लिए आपको 89 रुपए महीने का देना होगा। कंपनी ने ये फैसला ऐसे यूजर्स के लिए लिया है जो ऐड फ्री वीडियो देखना चाहते हैं। यानी वीडियो के बीच में वह विज्ञापन नहीं चाहते हैं तो इसे सब्सक्राइब कर सकते हैं।

कंपनी ने पहले ही घोषणा कर दी थी और इसको लेकर 'X' पर जानकारी भी शेयर की थी। IPL के बाद Jio Cinema बहुत तेजी से पॉपुलर हुआ है। हर कोई इस पर मैच देखने की तैयारी कर रहा है। लेकिन ऐड्स की वजह से लोगों को काफी परेशानी भी हो रही है। अब ऐसे में कोई भी ऐड फ्री लाइव मैच का आनंद उठाना चाहता है तो यहां पर देख सकता है।

Downloading का भी ऑप्शन-Jio Cinema प्रीमियम प्लान में आपको वीडियो डाउनलोड करने का भी ऑप्शन दिया जाता है। यहां पर आप किसी भी समय वीडियो को देख सकते हैं और आसानी से डाउनलोड भी कर पाएंगे। ऐड फ्री और सभी प्रीमियम कंटेंट को आप इस सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ देख सकते हैं। यही ऑफर्स आपको Family Plan में भी दिए जा रहे हैं, लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा भुगतान ज्यादा करना होगा। यहां से आप कोई भी वीडियो डाउनलोड भी कर सकते हैं।

From Around the web