New Business Idea : कीवी फल की शुरू करे खेती, एक ही सीजन बन जायेंगे लखपति

कीवी को अपनाते हो तो   आपको अच्छी आमदनी होने के योग है। आजकल बढ़ती जनसंख्या को ध्यान में रखते हुए वैज्ञानिक खेती पर बहुत ही ध्यान भी दिया जायेगा। अगर आप भी इस टाइम कीवी की खेती करते हो तो ये आपके लिए बहुत जरूरी होगा।
 
not

New Business Idea बनाना चाहते हो मालामाल तो शुरू करे ये खेती का बिजनेश। बताया जा रहा की अब ये कीवी फल की खेती से किसानों बंफर मुनाफा देंगी। साथ ही ये किसान भाइयों आज के नए आर्टिकल में आपका स्वागत करती है।

बताया जा रहा की अगर आप भी कीवी को अपनाते हो तो   आपको अच्छी आमदनी होने के योग है। आजकल बढ़ती जनसंख्या को ध्यान में रखते हुए वैज्ञानिक खेती पर बहुत ही ध्यान भी दिया जायेगा। अगर आप भी इस टाइम कीवी की खेती करते हो तो ये आपके लिए बहुत जरूरी होगा।


पहले आपको कीवी की खेती हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, नागालैंड, केरल, जम्मू कश्मीर, उत्तर प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय आदि राज्यों में बड़े पैमाने पर कराई जाएगी। साथ ही ये कीवी की खेती चालू करने से अच्छी खासी कमाई भी होगी।

जानकारी मुताबित अगर आप भी ये कीवी की खेती मुख्य रूप से सर्दियों के मौसम में की जाती। जिसके साथ ही उसकी शुरुआत पौधों के प्रत्यारोपण भी किया जायेगा।

From Around the web