Jio के पूराने युजर्स के लिये अब रिचार्ज की नो-टेंशन, इस प्लान से जमकर चलाये नेट

 
Jio Yearly Plan

Jio Plan: आज हम आपके लिए जियो का एक ऐसा शानदार प्लान लेकर आए हैं जो कम कीमत में अधिक बेनिफिट्स के साथ आता है। इसे रिचार्ज करवाकर आप एक साल के लिए रिचार्ज से छुट्टी पा सकते हैं। आइए जियो के इस एनुअल रिचार्ज पैक के बारे में बताते हैं।

Jio Cheapest Annual Recharge Plan
आमतौर पर टेलीकॉम कंपनियों की ओर से 1 महीने के लिए कम से कम 349 रुपये तक का प्लान ऑफर किया जाता है, जिनमें डेटा बेनिफिट्स भी ज्यादा नहीं मिलता है। वहीं, अगर आप हर महीने ज्यादा डेटा चाहते हैं तो इसके लिए आप जियो का एक खास रिचार्ज प्लान चुन सकते हैं जो मंथली कीमत के हिसाब से सिर्फ 232 रुपये तक का पड़ सकता है।

Jio Yearly Plan under 3000
जियो की ओर से सालभर के लिए छुट्टी वाला किफायती प्लान 2999 रुपये में ऑफर किया जाता है। इसे रिचार्ज प्लान से आप हर महीने के रिचार्ज करवाने की झनझट से मुक्ति पा सकते हैं। बात करें बेनिफिट्स की तो इसमें डेटा, कॉलिंग समेत ओटीटी बेनिफिट्स शामिल हैं।

Jio Rs 2999 Prepaid Plan 
जियो का 2,999 रुपये वाला ये एनुअल रिचार्ज पैक (Annual Recharge Pack) अधिक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 365 दिन नहीं बल्कि 388 दिनों तक प्लान की सुविधा का फायदा मिलता है।

बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें डेली 2.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा जियो एप्स समेत कई अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

From Around the web