अब इस न्यूज चैनल में नजर आयेंगी रुबिका लियाकत!

 
Rubika Liyaquat

Rubika Liyaquat : चर्चित एंकर रुबिका लियाकत एबीपी न्यूज चैनल को छोड़ने की खबर आ रही है। सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही है। लेकिन अब वे किस चैनल में नजर आयेंगी ये कहना बड़ा मुश्किल है। मीडिया से जुडे़ लोगों का कहने है किसी बड़े ब्राड़ के साथ नजर आयेंगी। इसके लिये अभी लोगों को इंतजार करना होगा।  

मीडिया भाड़ास की खबर के अनुसार मीडिया मार्केट के एक बड़े घटनाक्रम में आज abp की स्टार anchor रुबिका लियाकत ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इस घटना से पूरे abp news में हड़कंप मच गया।abp news के अलावा पूरे नोएडा टेलिविज़न सेक्टर में आज इस घटना की चर्चा है। सभी लोगों के मन में यह जानने की उत्सुकता है कि आखिर abp के टॉप management से अच्छे संबंध होने के बावजूद रुबिका ने इस्तीफा क्यों दिया?

सूत्रों के अनुसार रुबिका के पास कोई बड़ा ऑफर है। वे किसी बड़े ब्रांड को join कर सकती हैं। कई बड़े नामों की चर्चा है। अब आने वाले दिनों में ही यह पता लगेगा कि abp जैसे बड़े और प्रतिष्ठित चैनल को छोड़ कर रुबिका कहाँ जा रही है।

 रूबिका लियाकत उदयपुर की रहने वाली है। इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत 2007 में लाइव इंडिया के साथ की थी। इसके बाद करीब एक साल तक करने के बाद Zee News का हिस्सा बनीं और लोकप्रिय डिबेट शो ‘ताल ठोक के’ को होस्ट किया। यह शो काफी लोकप्रिय हुआ। Zee News में रूबिका को सीनियर एंकर और एडिटर की जिम्मेदारी दी गई।

न्यूज़ 24 में बतौर एंकर और स्पेशल कोरेस्पोंडेंट और साल 2018 में रुबिका लियाकत ने Zee News से भी इस्तीफा दे दिया। इसके बाद एबीपी न्यूज़ नेटवर्क जुड़ीं। रूबिका लियाकत प्रधानमंत्री मोदी सहित कई मंत्रियों, दिग्गजों का इंटरव्यू ले चुकी हैं।

From Around the web