Recharge Offer : इस प्लान में युजर्स को मिल रहा है 1 दिन में 20GB इंटरनेट डेटा

VI की लिस्ट में 49 रुपये का एक डेटा पैक मौजूद है। कंपनी ने इसे प्लान को क्रिकेट ऑफर के तहत पेश किया है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को सिर्फ 49 रुपये में 20GB डेटा ऑफर किया जाता है।
 
mobile

VI कंपनी लगातार नए नए ऑफर्स के साथ सस्ते प्लान्स लॉन्च कर रही है। अगर आपके पास वीआई का सिम है तो यह खबर आपके काम की होने वाली है। आज हम आपको वीआई के एक सस्ते और धांसू रिचार्ज प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

Vodafone Idea के पास अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की भरमार है। कंपनी के पास यूजर्स के लिए सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद हैं। वीआई ने अपनी लिस्ट में डेया यूजर्स के लिए भी कई शानदार प्लान्स ऐड कर रखे हैं। कंपनी की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जिसने दूसरी कंपनी के यूजर्स को एक बड़ा झटका दिया है। अगर आप डेटा अधिक चाहते हैं तो वीआई का यह प्लान आपको खूब भाने वाला है। 

Vi  के पास मौजूद है दमदार डेटा प्लान


आपको बता दें कि वीआई ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए डेटा पैक्स का अलग सेक्शन बनाकर रखा है। इस लिस्ट में छोटे से लेकर बड़े हर तरह के प्लान्स मौजूद हैं। इस लिस्ट में 50 रुपये से कम का एक ऐसा प्लान भी है जिसमें डेटा की बरसात हो रही है। जिनको डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है वे इस प्लान को ले सकते हैं। 

बता दें कि वीआई की लिस्ट में 49 रुपये का एक डेटा पैक मौजूद है। कंपनी ने इसे प्लान को क्रिकेट ऑफर के तहत पेश किया है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को सिर्फ 49 रुपये में 20GB डेटा ऑफर किया जाता है। हालांकि यह प्लान सिर्फ 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है इसलिए अगर आप पूरा डेटा एक दिन में नहीं इस्तेमाल कर पाते तो यह अपने आप ही एक दिन में खत्म हो जाएगा। 


वोडाफोन आइडिया का दमदार डेटा वाउचर


अगर आप वीआई के इस प्लान को लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि यह एक डेटा वाउचर है इसलिए इसमें कॉलिंग या फिर एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती। इतना ही नहीं इस प्लान लेने के लिए आपके पास पहले से कोई एक्टिव प्लान होना जरूरी है। अगर आपके एक्टिव प्लान का डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाता है और आपको डेटा की जरूरत है तो आप 49 रुपये में 20GB डेटा का फायदा ले सकते हैं। 

From Around the web