Recharge Plan : इस कंपनी की सिम है तो 84 दिनों वाला करें रिचार्ज, मिलेगा अनलिमिटेड नेट

टेलीकॉम कंपनियां 719 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर करती हैं। तीनों कंपनी के इस प्लान के साथ 84 दिनों तक की वैधता मिलती है, लेकिन बेनिफिट्स के मामले में प्लान अलग-अलग हैं। आइए जानते हैं कि 84 दिनों की वैधता के साथ आने वाला रिचार्ज प्लान किसका सबसे बेस्ट रहेगा?
 
Recharge Plan

Recharge Plan: हर महीने या 84 दिनों की वैधता के साथ आने वाले प्लान को रिचार्ज को अपनाने के बाद भी आप सस्ते और बेस्ट प्लान की तलाश में रहते होंगे? यहां तक कि कई बार तो दूसरे टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लानों की तुलना कर अपने बेस्ट प्लान की तलाश भी करते होंगे? अगर ऐसा है तो आपकी इस तलाश पर आज हम पूर्ण विराम लगाने के लिए एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और रिलायंस जियो के 84 दिनों की वैधता वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

तीनों प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनियां 719 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर करती हैं। तीनों कंपनी के इस प्लान के साथ 84 दिनों तक की वैधता मिलती है, लेकिन बेनिफिट्स के मामले में प्लान अलग-अलग हैं। आइए जानते हैं कि 84 दिनों की वैधता के साथ आने वाला रिचार्ज प्लान किसका सबसे बेस्ट रहेगा?

Recharge Plans of Rs 719 


एयरटेल, जियो और वीआई की ओर से 719 रुपये का रिचार्ज प्लान दिया जाता है। इसके साथ 84 दिनों की वैधता मिलता है और बेनिफिट्स के तौर पर कॉलिंग, एसएमएस, डेट समेत अन्य सुविधा का फायदा भी दिया जाता है।

Airtel Rs 719 Plan Benefits


एयरटेल अपने ग्राहकों को 719 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और डेली 1.5GB डेटा का फायदा देता है। प्लान के साथ विंक म्यूज़िक, एक्सस्ट्रीम मोबाइल ऐप जैसे बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इसके अलावा अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा भी मिलता है।

Jio Rs 719 Plan Benefits


रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 719 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS का फायदा उठा सकते हैं। एयरटेल की तुलना में इस प्लान के साथ अधिक डेटा बेनिफिट मिल रहा है। आप अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल करने के साथ-साथ रोजाना 2GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ Jio TV और Jio Cinema का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। ये प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है।

VI Rs 719 Plan Benefits

वोडाफोन आइडिया की ओर से 719 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर किया जाता है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और डेली 1.5GB डेटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा वीआई मूवीज और टीवी क्लासिक एक्सेस, बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स का फायदा भी मिलता है।

From Around the web