Recharge plan : 98 रुपये सस्ता हुआ रिचार्ज प्लान, जमकर चलाये नेट

Recharge plan : टेलिकॉम कंपनियां रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के पोर्टफोलियो में कुछ धांसू पोस्टपेड प्लान मौजूद हैं।
 
recharge plan

Recharge plan : टेलिकॉम कंपनियां रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के पोर्टफोलियो में कुछ धांसू पोस्टपेड प्लान मौजूद हैं। खास बात यह है कि वोडाफोन-आइडिया, जियो से 98 रुपये कम की कीमत वाले प्लान में कमाल के बेनिफिट दे रहा है। वोडाफोन-आइडिया का प्लान यूजर्स को प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार और सोनी लिव का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है। जियो के प्लान में ओटीटी बेनिफिट तो नहीं मिलता, लेकिन कंपनी इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा जरूर ऑफर कर रही है। तो आइए डीटेल में जानते हैं इन दोनों कंपनियों के प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।


वोडाफोन-आइडिया का Vi Max 501 प्लान


501 रुपये के मंथली रेंटल वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर महीने 3 हजार फ्री एसएमएस मिलेंगे। इंटरनेट यूज करने के लिए कंपनी इस प्लान में 90GB डेटा ऑफर कर रही है। प्लान 200जीबी रोलओवर डेटा बेनिफिट के साथ आता है। खास बात है कि इस प्लान में आपको रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज अनलिमिटेड डेटा भी मिलेगा। प्लान में कंपनी कई धांसू अडिशनल बेनिफिट भी ऑफर कर रही है। 

इनमें 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम के सब्सक्रिप्शन के साथ एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री ऐक्सेस शामिल है। इतना ही नहीं इस, प्लान में आपको 12 महीने के लिए सोनी लिव का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह प्लान Vi Movies & TV भी ऑफर करता है। बता दें कि वोडाफोन-आइडिया के प्लान में आपको 5G स्पीड नहीं मिलेगी।

रिलायंस जियो का 599 रुपये वाला प्लान


जियो का यह पोस्टपेड प्लान इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है। खास बात है इस प्लान में एलिजिबल सब्सक्राइबर्स को कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है। आपको इस प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। प्लान में कंपनी देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान में ऑफर किए जाने वाले अडिशनल बेनिफिट में जियो टीवी और जियो सिनेमा के साथ जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। 

From Around the web