BSNL के इस प्लान से जमकर चलाये नेट, जानें

BSNL का ब्रॉडबैंड कनेक्शन है तो अब आपको हाई स्पीड डेटा के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। अब आपको 599 रुपये वाले प्लान में पहले से कई गुना ज्यादा सुविधाएं मिलने वाली हैं। इस प्लान में यूजर्स को पहले से ज्यादा डेटा और ज्यादा इंटरनेट स्पीड मिलेगी। BSNL का ब्रॉडबैंड कनेक्शन है तो अब आपको हाई स्पीड डेटा के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होगी।
 
Bsnl

BSNL Plan 2024 :  BSNL  अपने ग्राहकों को प्रीपेड और पोस्टपेड के साथ-साथ ब्रॉडबैंड सेवाएं भी प्रदान करता है। अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ब्रॉडबैंड में धमाकेदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपने एक सस्ते प्लान को अपग्रेड किया है और अब यूजर्स को कम कीमत में हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलेगी।

अगर आपके पास BSNL का ब्रॉडबैंड कनेक्शन है तो अब आपको हाई स्पीड डेटा के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। अब आपको 599 रुपये वाले प्लान में पहले से कई गुना ज्यादा सुविधाएं मिलने वाली हैं। इस प्लान में यूजर्स को पहले से ज्यादा डेटा और ज्यादा इंटरनेट स्पीड मिलेगी।

BSNL की ओर से ब्रॉडबैंड कनेक्शन वाले यूजर्स के लिए साल 2020 में 599 रुपये का फाइबर बेसिक प्लस प्लान लॉन्च किया गया था। इस प्लान में कंपनी 60Mbps की स्पीड से डेटा मुहैया कराती थी। आप एक महीने में 3.3TB डेटा का उपयोग कर सकते हैं। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स 2Mbps की स्पीड से डेटा इस्तेमाल कर सकते थे।

From Around the web