BSNL के इस प्लान से जमकर चलाये नेट, मात्र तीन रूपये प्रतिदिन

 
bsnl

BSNL  New Plan: आज अधिकर लोग स्मार्ट फोन का इस्तेमाल करते है लेकिन कुछ कंपनियों के रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) महंगे होने के कारण यूजर्स की जेब पर अधिक बोझ पड़ता है। लेकिन अब देश की सरकारी कंपनी BSNL एक ऐसा प्लान लेकर आई है जिसने दूसरी कंपनियों को भी हैरान कर दिया है। 

अगर आप इंटरनेट का भरपूर फायदा उठाना चाहते हैं तो फिर अब बिल्कुल भी देर नहीं करें, क्योंकि देश की बड़ी व सरकार की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (Telecom company BSNL) तमाम जबरदस्त ऑफर्स लेकर आ रही है। आप भी इन ऑफर्स का लाभ बहुत सिंपल तरीके से प्राप्त कर सकते हैं, जो आपके लिए बहुत ही जरूरी है। आपने यह रिचार्ज कराने का अवसर गंवाया तो फिर अफसोस करना होगा।

BSNL का यह प्रीपेड प्लान मचा रहा तहलका

देश की बड़ी कंपनी BSNL का एक नहीं बल्कि कई धाकड़ प्लान लोगों के मनों में बसे हुए हैं। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 1570 रुपये है, जो यूजर्स का दिल जीत रही है। इतना ही नहीं इसमें यूजर्स को 2जीबी डेटा मिल रहा है।

सबसे खास बात यह कि डेटा लिमिट खत्म होने का बाद भी आपका इंटरनेट चलता रहेगा, लेकिन कुछ स्पीड कम हो जाएगी। अगर वैलिडिटी की बात करें तो एक साल यानि 365 दिन है। वहीं, 365 दिन की वैधता वाले प्लान के लिए 2500 से 3000 रुपये तक वसूला जाता है। वहीं, पूरे प्लान में एक साथ यूजर्स को 730GB डेटा आराम से मिल जाता है।

1499 रुपये वाला प्लान मचा रहा तहलका

देश की सरकारी व बड़ी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (Telecom company BSNL) का एक और ऐसा प्लान जो जियो-एयरटेल के होश उड़ा रहा है। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 1499 रुपये तय की गई है, जिसमें यूजर्स् को 365 दिनों की बजाए 336 दिनों वैलिडिटी प्रदान की जा रही है।

इसमें प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं और 24GB हाइस्पीड इंटरनेट डेटा 

(24GB high speed internet data) की सुविधा प्रदान की जाती है। इस प्लान का प्रतिदिन का रोजाना खर्च निकाले तो करीब 3 रुपये से ज्यादा आएगा।

From Around the web