Jio के इस प्लान से जमकर चलाये नेट, नहीं खत्म होगा डाटा

 
jio

JIO यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का लुत्फ भी उठा सकते है. इस प्लान का मूल्य 719 रुपये है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है. इस प्लान का उपयोग करके JIO उपभोक्ता अपनी सारी आवश्यकता को पूरा कर सकते हैं. इस प्लान का मंथली खर्च केवल 240 रुपये है जो कि अत्यंत सुविधाजनक है. इस रिचार्ज प्लान में, 

Jio Rs 299 Plan डिटेल्स

28 दिनों की वैधता वाले 299 रुपये वाले प्लान में कुल 56GB डेटा दिया जाता है, जिसमें से रोजाना 2 GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है और इसके साथ ही डेली 100 SMS की सुविधा भी होती है. इस प्लान में JIO टीवी, JIO सिनेमा, JIO सिक्योरिटी और JIO क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में प्रदान किया जाएगा.

Jio Rs 719 Plan Details

इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा का इस्तेमाल करने की सुविधा प्रदान की जाती है यानी कुल 168GB दिया जाता है. यूजर्स असीमित 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते है. अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी इस प्लान में दी जाएगी जो 84 दिनों के लिए वैध होने वाली है.

साथ ही यूजर्स को रोजाना 100 SMS का भी उपयोग करने की सुविधा भी दी जा रही है. जिसके साथ साथ इस प्लान के तहत JIO टीवी, JIO सिनेमा, JIO सिक्योरिटी और JIO क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जाएगा. इस प्लान की मासिक लागत 240 रुपये होने वाली है यदि आप नया प्लान लेना चाह रहे हैं तो 719 रुपये वाला फायदेमंद लगता है, क्योंकि 719 रुपये वाले प्लान का मंथली खर्चा 240 रुपये है और समान सुविधाएं भी दी जा रही है.

From Around the web