BSNL के इस प्लान ने बढ़ाई Jio, Airtel की धड़कन, मिल रहा डबल फायदा

BSNL के पास एक ऐसा ही लॉन्ग वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान है, जिसमें यूजर्स को पूरे साल भर की वैलिडिटी के साथ 600GB डेटा का लाभ मिलता है। BSNL द्वारा किए गए सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान PV1999 के नाम से आता है। इस प्लान की कीमत 1,999 रुपये है और इसमें 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है।
 
bsnl

BSNL ने अभी केवल कुछ टेलीकॉम सर्किल में ही 4G सेवा शुरू की है। हालांकि, BSNL अपने यूजरबेस को बढ़ाने के लिए पिछले कुछ समय से कई तगड़े रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है। साथ ही, नेटवर्क को भी अपग्रेड कर रहा है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी आने वाले समय में 5G सर्विस भी शुरू कर सकती है।

पूरे एक साल की वैलिडिटी


BSNL के पास एक ऐसा ही लॉन्ग वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान है, जिसमें यूजर्स को पूरे साल भर की वैलिडिटी के साथ 600GB डेटा का लाभ मिलता है। BSNL द्वारा किए गए सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान PV1999 के नाम से आता है। इस प्लान की कीमत 1,999 रुपये है और इसमें 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान के साथ अपना नंबर रिचार्ज कराने के बाद यूजर्स को पूरे साल भर रिचार्ज से छुट्टी मिल जाती है।

इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को 600GB डेटा का लाभ मिलेगा। यूजर्स इस डेटा को बिना किसी डेली लिमिट के इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को पूरे देश में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और फ्री रोमिंग का लाभ मिलता है।


वैल्यू ऐडेड सर्विस (VAS)


यही नहीं, यह प्रीपेड प्लान डेली 100 फ्री SMS के बेनिफिट के साथ भी आता है। इसमें यूजर्स को कई तरह की वैल्यू ऐडेड सर्विस का भी लाभ मिलता है, जिनमें Zing Music, WOW Entertainment, BSNL Tunes, Hardy Games, Challenger Arena Games, Gameon & Astrotell, Gameium, Lystn Podcast शामिल हैं। यूजर्स इस प्लान को BSNL की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा अन्य ऑनलाइन ऐप्स से रिचार्ज कर सकते हैं।

From Around the web