Viral video: बीमार दादी मां को देखने आया लंगूर, भावुक कर देगा ये Video

 
Viral video

Viral video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लंगूर अपनी बुजर्ग महिला को देखने आया। वीडियो में बताया गया है कि बुजर्ग महिला कई दिनों से बीमार है वे पहले लंगूर को रोज रोटी देती थी लेकिन कई दिनों से महिला रोटी नहीं दे पा रही थी। परेशान होकर लंगूर बीमार बुजर्ग महिला से मिलने कमरे में आकर बैठ गया। लंगूर के इस प्यार की वीडियो देखकर लोगों को भावुक कर रही है। वीडियो देखकर लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे है। वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। 

बिस्तर पर लेटी बुढ़ी अम्मा के पास आकर बंदर बैठ जाता है वीडियो में ऐसा कहा जा रहा है कि बुढ़ी अम्मा रोज़ लंगूर को रोटी खिलाती हैं। दो दिन से बीमार होने के वजह से वह बंदर को रोटी नहीं खिला पा रही थी। ऐसे में बंदर खुद उनके पास आ जाता है। यह वीडियो सचमूच भावुक कर देने वाली है। इंसान और जानवर के बिच ऐसा प्यार शायद ही कहीं आपको देखने को मिला होगा या मिलेगा

तेजी से हो रहें इस वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे बिस्तर पर लेटी बुढ़ी अम्मा के पास आकर बंदर बैठ जाता है वीडियो में ऐसा कहा जा रहा है कि बुढ़ी अम्मा रोज़ लंगूर को रोटी खिलाती हैं। दो दिन से बीमार होने के वजह से वह बंदर को रोटी नहीं खिला पा रही थी। ऐसे में बंदर खुद उनके पास आ जाता है। यह वीडियो सचमूच भावुक कर देने वाली है। इंसान और जानवर के बिच ऐसा प्यार शायद ही कहीं आपको देखने को मिला होगा या मिलेगा।

viral video

सोशल मीडिया में वायरल है रहे इस वीडियो में आपको इंसान और जानवर के बीच प्यार और सम्मान देखने को मिलेगा। ऐसा प्यार जानवर और इंसान के बिच देखकर यूजर्स दंग हो रहें है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दादी मां को बिस्तर पर बीमार लेटा देखकर बंदर उनके पास आ जाता है जिसके बाद दादी मां भी बंदर को लाढ़, प्यार कर रही है। यह वीडियो ट्विटर, इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट लिख रहें है। इस वायरल वीडियो में दादी मां बंदर को  हनुमान कह कर पुकार रही हैं।


ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक @ravikarkara नाम के एक ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसे 4 लाख से ज़्यादा लोगो ने देख लिया हैं। वहीं कई ट्विटर यूज़र ने इस वायरल वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं। वायरल वीडियों पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि- जानवर भी हमसे प्रेम करते हैं. वहीं एक दुसरे यूज़र ने लिखा है - बहुत ही शानदार वीडियो है। हजारों लोगों ने कमेंट कर रहा है। 


 


 

From Around the web