Viral video : दूल्हे को देख दुल्हन की निकल गई चीख, शादी से कर दिया इनकार ​​​​​​​

 
Viral video

Viral video: वरमाला के दौरान दुल्हन ने जब दूल्हे को करीब से देखा तो शादी से मुकर गई. दुल्हन ने ये कहकर दूल्हे को रिजेक्ट कर दिया कि लड़का सांवला है, लोग मेरा मजाक उड़ाएंगे. बस फिर क्या था...ये बात सुनते ही दूल्हा बिफर पड़ा और जोर जोर से चिल्लाने लगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पूरा परिवार दुल्हन के मान मन्नौवल में लगा हुआ है और सब उसे समझाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं दूल्हा बार-बार एक ही बात कहता दिखाई दे रहा, वो पहनाएगी तो पहनेंगे नहीं तो नहीं पहनेंगे, चाहे उसके लिए जो हो जाए. 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को क्राइम तक के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, श्दुल्हन ने किया शादी से इनकार, कहा दूल्हे का रंग सांवला है लोग मजाक उड़ाएंगे. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस हाई वोल्टेज ड्रामा को अब तक 80 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

वायरल वीडियो को देखकर लोग लड़की को खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक ने लिखा, लड़की का मुंह धुलवा दो पता चल जाएगा कौन सांवला है. वहीं दूसरे ने लिखा कि, लड़का लड़की से तो काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है. वहीं एक ने लिखा, लड़के के लिए इज्जत बढ़ गई जबरदस्ती की शादी नहीं करना चाहता. तो दूसरे ने लिखा लड़की खुद को तो देख ले पहले.

From Around the web