Airtel के इस प्लान से 365 दिनों तक जमकर चलाये नेट और पाये कई शानदार बेनिफिट्स

 
Airtel

Airtel recharge 2023: एयरटेल अपने ग्राहकों को कई प्लान ऑफर करती है। इनमें 1 साल यानी 365 दिनों की वैधता वाले प्लान भी शामिल हैं। हालांकि, जब बात आती है 1 साल के लिए कोई प्लान को लेने की तो हमारा ध्यान किफायती और अधिक बेनिफिट्स वाले प्लानों पर रहती है।


अक्सर लोग रिलायंस जियो और एयरटल के प्लान पर खास नजर रखते हैं। आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो 1 साल यानी 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। आइए एयरटेल के 1 साल की वैधता वाले प्लान के बारे में जानते हैं।


एयरटेल की ओर से 1 साल की वैधता वाला किफायती प्लान ऑफर किया जाता है। इस प्लान की कीमत 2000 रुपये से कम है। एयरटेल अपने यूजर्स को 1799 रुपये में किफायती प्लान ऑफर करता है। इसमें कॉलिंग, डाटा और एसएमएस समेत कई शानदार बेनिफिट्स मिलते हैं।


एयरटेल की ओर से 1799 रुपये वाले प्लान में कुल 24 जीबी डाटा का बेनिफिट दिया जाता है। इसमें रोजाना डाटा यूज करने की झंझट से मुक्ति मिलती है। आप चाहें तो एक दिन में भी 24 जीबी डाटा खत्म करना चाहें तो कर सकते हैं। हालांकि, ये डाटा सालभर के इस्तेमाल के लिए दिया जाता है।

वहीं, अगर डाटा खत्म हो जाता है तो इंटरनेट को 50P/Mb चार्ज के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स चाहे तो वो डाटा एड ऑन्स प्लान को भी अपना सकते हैं। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो प्लान में रोजाना 100 एसएमएस यानी कुल 3600 मैसेज की सुविधा मिलती है। इसके अलावा विंक म्यूजिक एप और फ्री हेलो ट्यून का भी लाभ मिलता है। इसके अलावा अपोलो 24/7 सर्कल और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी शामिल है।

From Around the web