जियो के इस प्लान से 3 महीने तक जमकर चलाये नेट नहीं खत्म होगा डेटा

रिलायंस जियो के ग्राहक है और जियो के एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसमें डेटा का फायदा तो मिले ही साथ में लंबी वैलिडिटी भी मिले तो यह खबर आपके काम की होने वाली है। आज हम आपको जियो के एक सबसे किफायती और सस्ते प्लान की जानकारी देते जा रहे हैं। 
 
jio

Reliance Jio  जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस है। कंपनी अपने शुरुआती दिनों से ही ग्राहकों को सस्ते दाम में इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध करा रही है। आज भी जब भी सस्ते रिचार्ज प्लान्स की बात आती है तो जियो का नाम सबसे ऊपर आता है। अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए जियो कई तरह के प्लान्स ऑफर करता है साथ ही कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। 

अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक है और जियो के एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसमें डेटा का फायदा तो मिले ही साथ में लंबी वैलिडिटी भी मिले तो यह खबर आपके काम की होने वाली है। आज हम आपको जियो के एक सबसे किफायती और सस्ते प्लान की जानकारी देते जा रहे हैं। 

जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक 749 रुपये का सस्ता रिचार्ज प्लान मौजूद है। इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी 90 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। इसका मतलब यह है कि आप इसमें 90 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग किसी भी नेटवर्क में कर सकते हैं। इस प्लान के साथ आप एक ही बार में बार बार के झंझट से भी फ्री हो जाते हैं। 


कंपनी दे रही है 180GB डेटा


अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को कंपनी पूरी वैलिडिटी के लिए कुल 180GB डेटा ऑफर करती है। यानी आपको इसमें हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। अगर आपका इंटरनेट डेटा की डेली लिमिट खत्म हो जाती है तो आप एसएमएस के जरिए लोगों से कनेक्ट रह सकते हैं। आपको 749 रुपये के इस प्लान में हर दिन 100SMS मिलते हैं। 

कंपनी हमेशा की तरह इस प्लान में भी कुछ एडिशनल बेनिफिट्स देती है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का भी शौक रखते हैं तो इसका भी फायाद आपको इसमें मिलता है।  इसमें यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

From Around the web