Jio के इस प्लान से 3 महीने तक जमकर चलाये नेट

Jio हर किसी के हिसाब से प्लान अलग-अलग प्लान पेश करता है।
 
jio recharge plan

jio recharge plan: Jio हर किसी के हिसाब से प्लान अलग-अलग प्लान पेश करता है। आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो कॉलिंग पर ज्यादा बातें करने वालों के लिए बेस्ट है। इस प्लान में डेटा तो कम मिलता है लेकिन लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।


हम आपको रिलायंस जियो के 400 रुपये से भी कम में आने वाले 84 दिन के प्लान के बारे में बता रहे हैं। इस प्लान की कीमत ₹395 है। लेकिन अधिकतर लोगों को यह प्लान दिखाई ही नहीं देता। प्लान को थोड़ा छिपा कर रखा है। ये ऐप एक्सक्लूसिव रिचार्ज प्लान है।

Jio के इस प्लान से युजर्स को मिल रहा है डबल फायदा, जमकर चलाये नेट और करें बातें
Jio का 395 रुपये का प्लान


रिलायंस जियो का 395 रुपए का सस्ता प्लान आपको 84 दिन की वैलिडिटी होता है। 84 दिनों वाला यह जियो का सबसे सस्ता प्लान है। प्लान में टोटल 6GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1000 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके साथ जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी है। 


यह 6 जीबी डेटा पूरे 84 दिनों के लिए होगा। मतलब अगर आप चाहें, तो एक दिन में 6 जीबी डेटा खत्म कर लें। या फिर उसे पूरे 84 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि यह प्लान उन यूजर्स के लिए शानदार साबित हो सकता है, जो कि सेकेंड्री सिम को एक्टिवेट रखना चाहते हैं।


कैसे करें इस प्लान से रिचार्ज


इस प्लान को रिचार्ज करने के लिए My Jio App डाउनलोड करना होगा। इसके बाद ऐप को लॉगिन करना होगा। इसके बाद आप 395 वाले प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं।

From Around the web