जनवरी में बुध का होने वाला है रा​शि परिवर्तन, इन राशिवालों को हो सकता है नुकसान

 
rasfal

बुध के इस गोचर का असर 12 राशियों के हर जातक पर पड़ने वाला है. कुछ राशि के लिए यह गोचर लाभदायक साबित होगा, लेकिन कुछ राशियों के जीवन में कई मुश्किलें आ सकती हैं, इसलिए इन राशि वालों को थोड़ा सम्भल कर रहने की जरूरत है. 

-वृषभ राशि
बुध ग्रह धनु राशि के आठवें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में वृषभ राशि के लोगों को धन हानि होने की आशंका है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दौरान वृषभ राशि के लोगों को अपनी वाणी में थोड़ा सा विराम देने की जरूरत है. वरना उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा वृषभ राशि के जातक पारिवारिक समस्याओं से भी घिर सकते हैं. वाहन चलाते समय वृषभ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है.


-वृश्चिक राशि
बुध ग्रह वृश्चिक राशि के धन स्थान में गोचर कर रहे हैं. इनकी दृष्टि आठवें भाव में रहेगी ऐसे में वृश्चिक राशि के लोगों को अपने व्यवसाय या नौकरी में थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं. व्यवसाय में धन हानि हो सकती है. इसलिए पैसों के लेन-देन से बचें. यदि आपने कहीं निवेश कर रखा है तो हो सकता है कि आपका धन अटक जाए.


-मीन राशि
बुध ग्रह मीन राशि के दसवें भाव में गोचर कर रहे हैं और बुध की दृष्टि चौथे भाव में रहेगी. इस स्थिति में मीन राशि वाले लोगों को अपने कार्यस्थल पर संभलकर रहने की जरूरत है. कोई आपका फायदा उठा सकता है. निवेश करने जा रहे हैं तो कुछ दिन के लिए रुक जाएं. वैवाहिक जीवन में तनाव की स्थिति रह सकती है. जीवनसाथी के साथ पुरानी बातों को लेकर बहस ना करें.

From Around the web