अगले 3 महीने इन 3 राशियों पर बरसेगी शनि देव का कृपा

उनका यह गोचर करना सभी 12 राशियों पर प्रभाव डालता है.
 
shni

मान्यता है कि शनि देव एक बार जिससे प्रसन्न हो जाएं, उसके जीवनभर के कष्ट हर लेते हैं और वहीं अगर किसी से कुपित हो जाएं तो उसके जीवन में विपदाओं का दौर शुरू हो जाता है. शनि देव अक्सर राशि परिवर्तन करते रहते हैं. उनका यह गोचर करना सभी 12 राशियों पर प्रभाव डालता है.

वृषभ : शनि देव  के मकर राशि में गोचर होना इस राशि के लोगों के वरदान सरीखा रहेगा. इस राशि के लोग अगले 6 महीने के अंदर अपना कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. उन्हें नई नौकरी का भी ऑफर मिल सकता है. वे परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं. उनके घर अचानक कहीं से बड़े धन की आमद हो सकती है. परिवार के लोगों का स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा.

धनु : इस राशि के लोगों के लिए अगले 6 महीने बढ़िया गुजरने वाले हैं. उन्हें नौकरी और काम-धंधों में तरक्की मिल सकती है. अधर में लटका हुआ धन वापस होने के भी योग हैं. वे नए क्षेत्रों में निवेश कर सकते हैं. बच्चों की पढ़ाई की ओर से वे निश्चिंत रहेंगे. परिवार में सबकी सेहत अच्छी बनी रहेगी. उन्हें अपनी वाणी पर संयम रखने की जरूरत होगी. इससे उनके जीवन में अशांति आ सकती है. 

मीन : शनि देव के राशि परिवर्तन से इस राशि के लोगों को बिजनेस में काफी फायदा होने की उम्मीद है. वे नई संपत्ति खरीद सकते हैं और लाभकारी बिजनेस में निवेश कर सकते हैं. इस दौरान उनकी आमदनी के नए स्रोत भी बनेंगे. इस राशि के लोगों को अपने फालतू खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. उन्हें कोर्ट-कचहरी के मुकदमों में भी सफलता मिलेगी. 


 

From Around the web