नया साल में इन राशियों की चमकने वाली है किश्मत, खुब होगा धनलाभ

 
Viprit Rajyog 2023

Viprit Rajyog 2023 : नए साल में ग्रहों और नक्षत्रों में परिवर्तन से कई योग बनने जा रहे हैं. ये योग किसी के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ हो सकते हैं. नववर्ष 2023 के पहले ही माह जनवरी में विपरीत राजयोग का निर्माण हो रहा है, जो कुछ राशि के जातकों के जीवन में उन्नति और खुशहाली लाने वाला साबित हो सकता है. विपरीत राजयोग का निर्माण कर्मफलदाता शनि देव के राशि परिवर्तन के कारण होगा. शनि ग्रह का अपनी ही राशि कुंभ में गोचर होगा, जिससे विपरीत राजयोग का निर्माण होगा. 
 

इन तीन राशियों को होगा लाभ
17 जनवरी को बनने वाले विपरीत राजयोग का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ना तय है, लेकिन इसका सकारात्मक प्रभाव तीन राशियों वृषभ, तुला और धनु पर पड़ेगा. इन तीन राशि के जातकों के जीवन में सुखद बदलाव देखने को मिलेंगे.

विपरीत राजयोग का राशियों पर प्रभाव
1. वृषभ राशिः
शनि के कुंभ राशि में गोचर करने से आपकी राशि के जातकों की आर्थिक उन्नति की राह आसान होगी. शनि के प्रभाव से आपको विदेश यात्रा का योग बन सकता है, जिससे आर्थिक लाभ होगा. विरीत राजयोग के कारण वृषभ राशिवालों को अपनी योजनाओं में सफलता प्राप्त होगी.

2. तुला राशिः शनि का राशि परिवर्तन नए साल में आपके करियर को एक नया मुकाम दे सकता है. नौकरी में पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. बिजनेस से जुड़े लोगों को मुनाफा होगा और लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. संतान पक्ष से भी आपको खुशखबर प्राप्त होगी.

3. धनु राशिः नए साल में आप पर से शनि की साढ़ेसाती की महादशा उतर रही है, जिससे आपको विपरीत योग का लाभ मिलेगा. आपके पराक्रम, साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कहते हैं कि शनि की महादशा जब उतरती है तो जातक को कई लाभ देकर जाती है. ऐसे में आपके आय और पद में वृद्धि हो सकती है.

From Around the web