महापुरुष राजयोग से इन राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत, जमकर मिलेगा पैसा!

यह राजयोग बेहद शुभ माना गया है और इन राशि वालों के लिए किस्‍मत चमकाने वाला साबित होगा. 
 
not

डेस्क। ज्‍योतिष के मुताबिक शनि ढाई साल में अपनी राशि बदलते हैं. लेकिन विशेष स्थिति में इस समय से पहले भी शनि राशि गोचर करते हैं. बीती 12 जुलाई को शनि ने वक्री चाल चलते हुए कुंभ राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश कर लिया है. 23 अक्‍टूबर 2022 तक शनि इसी स्थिति में रहेंगे और 3 राशि वालों की कुंडली में महापुरुष राजयोग बनाएंगे. यह राजयोग बेहद शुभ माना गया है और इन राशि वालों के लिए किस्‍मत चमकाने वाला साबित होगा. 

मेष राशिः महापुरुष योग मेष राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इन जातकों को अचानक पैसा मिलेगा. राजनीति में सक्रिय जातकों को बड़ा पद मिल सकता है. नई नौकरी मिल सकती है. मौजूदा नौकरी में प्रमोशन मिलने के पूरे योग हैं. आय बढ़ेगी. कुल मिलाकर यह समय आपके लिए बहुत लाभदायक साबित होगा. 


मिथुन राशिः मिथुन राशि वालों को भी करियर-व्‍यापार में अच्‍छी सफलता मिलेगी. खासतौर पर मिथुन राशि के कारोबारियों को बड़ा लाभ होगा. उन्‍हें धन लाभ होगा. मुनाफा बढ़ेगा. मान-सम्‍मान मिलेगा. यह समय कोई उपलब्धि दिलाएगा. राजनीतिक क्षेत्र से लाभ हो सकता है. नौकरी करने वालों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. विदेश से जुड़ा काम करने वालों को भी बड़ा लाभ होने के योग हैं. 

कन्या राशिः कन्‍या राशि वालों को यह राजयोग अचानक धन लाभ कराएगा. हर काम में सफलता मिलेगी. रुके हुए काम बनने लगेंगे. खासतौर पर सरकारी क्षेत्र से जुड़े काम तेजी पकड़ेंगे. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी. छात्रों को मनचाही जगह पर एडमिशन मिल सकता है. यात्रा पर जा सकते हैं.

From Around the web