Weekly Rashifal: इस सप्ताह इन राशियों की खुलेगी किस्मत होगा धनलाभ

 
Saptahik Rashifal

Weekly Rashifal 22 January 28 January 2023

मेष राशि

इस सप्ताह एक ब्रेक ले कर सोचने-विचारने का समय है.जॉब में ट्रान्सफर,प्रमोशन होने की संभावना.पर्सनल लाइफ में आपसी सम्पर्क के बीच चले आ रहे विवाद, तनाव का निराकरण होगा.फैमिली लाइफ में समस्याओं का समाधान मिलेगा.इस समय आपको पेशेंस रखने की जरूरत है.


वृष राशि

इस सप्ताह कैरियर में आपको पॉजिटिव रिजल्टस दिखाई देंगे.आपका फोकस फाइनेंस में ज्यादा रहेगा.कैरियर के लिए आपके दिमाग में नये आइडिया आएंगें. लव लाइफ में आपसी रिश्ते मधुर बनेंगे.अपने पार्टनर के साथ किसी मनोरंजक स्थान पर घूमने का प्रोग्राम बनेगा.अविवाहित हैं तो विवाह होने का प्रस्ताव मिलेगा.फैमिली लाइफ में सारी टेंशन का समाधान मिलेगा.स्वजन कुटुम्बों का आवागमन होगा.

मिथुन राशि

तकनीकी,इंजीनियरिंग,मैनेजमेंट,कम्प्यूटर के क्षेत्र में जुड़े युवाओं के कैरियर के लिए यह समय विशेष लाभदायक है. नौकरी और बिजनेस में आप सही फैसला लेंगे.
पर्सनल लाइफ में अच्छे चेंजेज आएंगे.पिछले कुछ दिनों से चली आ रही आपसी संबंध में गलतफहमियां,शक सन्देह दूर होगी.फैमिली लाइफ इस वीक गुड न्यूज मिलेगा.धन-ऐश्वर्य-सुख- सम्पन्नता की प्राप्ति होगी.फैमिली लाइफ में आप कोई ठोस व महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे.

कर्क राशि

इस सप्ताह जॉब में आगे बढ़ने का अवसर सुलभ होंगे.उच्चशिक्षा के स्टूडेंट के लिए समय विशेष अनुकूल है.पुराने तरीके छोड़कर प्रोफेशनल में नई तकनीक का प्रयोग करें.यदि कोई प्रेम प्रसंग चल रहा है तो आपसी रिश्ते में अतंरंगता बढ़ेगी.एक दूसरे को समझने में आसान होगा.इस सप्ताह फैमिली लाइफ पर आपको अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है.संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

सिंह राशि

यदि आप जॉब की तलाश में हैं या कोई नया व्यवसाय शुरू करने के लिए सोच रहें हैं तो आपको सफलता मिलने में और कुछ दिन इंतजार करना पड़ेगा.जो लोग नौकरी में है,उनके पदोन्नति के योग बने हुए हैं.प्रेमी के भावनाओं का सम्मान करने के साथ ही एक ऐसा माहौल बनाने का चेष्टा करेंकि आपका पार्टनर आपकी तरफ आकर्षित हुए बिना रह न सके.फैमिली लाइफ दृइस सप्ताह पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्बाह करने में आप समर्थ होंगे.फैमिली में अपोजिट सिचुएशन का समाधान मिलेगा.धार्मिक कार्य में रूचि होगी.


कन्या राशि


प्रोफेशनल लाइफ के लिए समय अनुकूल है.आपकी प्रसिद्धी चारों तरफ फैल सकती है.जो लोग क्रिएटिव फील्ड से जुड़े हैं,उन्हें आगे बढ़ने के लिए अधिक मेहनत करना पड़ेगा.अगर आप पहले से ही किसी रिलेशनशिप में हैं ओर विवाह करने के इच्छुक हैं तो प्रयास करें सफलता मिलेगी.इस किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए आपको फैमिली का भरपूर सहयोग मिलेगा.आपकी कड़ी मेहनत और लगन पारिवारिक जीवन में सुखद परिणाम देगी.

तुला राशि

कार्यस्थल में निगेटिव चीजें भी आपको पोजिटिव नजर आएगी.सर्विस में बॉस आपके काम से बहुत खुश रहेगें,जिसका फायदा आपको प्रमोशन मिल सकता है.पर्सनल लाइफ दृलव लाइफ में चले आ रहे मनमुटाव दूर होगी.इन दिनों आप अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने और क्वालिटी टाइम बिताने का अवसर मिलेगा.आपके परिवार को आपसे बहुत सी उम्मीदें है,उन्हे पूरा करने में खुद को समर्थ पाएंगें.परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा.आप किसी समारोह,पार्टी,आदि में शरीक होंगे.

वृश्चिक राशि


फाइनेंशियल मेटर में चली आ रही प्रॉब्लम्स से आपको राहत मिलेगी. कैरियर और भविष्य को लेकर चिन्ताएँ दूर होगी.पर्सलन लाइफ दृरोमांस के लिए समय बेहतरीन है.आपकी पर्सनल लाइफ में कुछ अप्रत्याशित और सुखद घटनाएं होगी.इस सप्ताह आपका फोकस फैमिली और उससे जुड़ी खुशियों पर रहेगा.परिजनों के साथ सामाजिक कार्यक्रम तथा डिनर पार्टी में जाने का मौका मिलेगा.

धनु राशि

विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता अवश्य प्राप्त पोगी.आकस्मिक धन लाभ होगा.कुछ लोगों को विदेश जाने का अवसर मिलेगा. आपके पर्सनल लाइफ में यदि कोई रोमांस पहले से चल रहा है और उसी के साथ जीवन का सुख खोज रहें है तो इस समय आपको सफलता मिलेगी.फैमिली लाइफ अच्छा है.आपको शुभ समाचार मिलेंगे और लाइफ भी एंजॉय करेंगे.

मकर राशि

इस सप्ताह कैरियर में अचानक परिवर्तन के योग बन रहे हैं.युवाओं के लिए भी यह समय चुनौती भरा रहेगा.पर्सनल लाइफ दृनवविवाहितों की मैरेज लाइफ काफी एंज्वाइंग रहेगी.लव लाइफ में पुरानी बातों को भूलकर अपनी कमजोरी और गलतियों को सुधारने का प्रयास करें.फैमिली लाइफ में सुख,शांति ,समृद्धि के लिए समय अच्छा है. स्वजन दृमित्रों के आवागमन से परिवार में प्रसन्नता के वातावरण बनेगा.

कुंभ राशि

इस सप्ताह कैरियर के लिए बेहतरीन संयोग बन रहा है.परीक्षा-प्रतियोगिता-इंटरव्यू के माध्यम से नौकरी की तलाश में हैं तो आपको निराश नहीं होना पड़ेगा.पर्सनल लाइफ दृअगर आप किसी को पंसद करते हैं और अपनी भावनाओं को बताने के लिए झिझक रहें हैं तो बिना किसी संकोच के अपनी फीलिंग्स का इजहार करें.फैमिली लाइफ में कोई ज्यादा समस्या नहीं रहेगी.परिवार के सभी लोग आपसे प्रसन्न रहेगें.

मीन राशि

रोजी-रोजगार के उचित अवसर मिलने में अभी कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा.आपकी योजना और कल्पना शीलता के साथ किये गये प्रयासों का फल मिलेगा.पर्सनल लाइफ दृरोमांस के लिए समय अनुकूल है.यदि कोइ प्रेम प्रसंग चल रहा है तो आपसी संबंधों में अतंरंगता बढेगी.फैमिली लाइफ में सुख-शांति का वातावरण रहेगा.आप परिवार की जिम्मेदारियों को ठीक ढंग से निभाएंगे.किसी परिजनों स्वास्थ्य को लेकर विशेष चिन्ता से मुक्ति मिलेगी.
 

From Around the web