28 दिसंबर तक शनि, शुक्र और बुध के मिलन से इन राशियों को होगा धनलाभ बनेंगे नये काम ​​​​​​​

 
Good-days

Jyotish Tips : दिसंबर के महीने में दो त्रिग्रही योग बन रहे हैं। पहला त्रिग्रही योग 16 दिसंबर 2022 को बना है जिसमें सूर्य ने धनु राशि में प्रवेश कर शुक्र और बुध के साथ युति की थी। दूसरा त्रिग्रही योग 28 दिसंबर 2022 को बनेगा। इसमें बुध ग्रह मकर राशि में प्रवेश कर वहां पर शुक्र और शनि के साथ युति बनाएगा।

मेष 
दिसंबर में बनने वाला त्रिग्रही योग मेष राशि के जातकों के लिए व्यापारिक दृष्टि से बेहतर रहेगा। इस दौरान इनकम बढ़ेगी और सेविंग्स स्कीम्स में पैसा इन्वेस्ट भी कर पाएंगे। आने वाला भविष्य भी उज्जवल बनेगा।

मकर
ज्योतिषीय गणना के अनुसार यह त्रिग्रही योग मकर राशि में ही बनेगा, अतः मकर राशि पर इसका सर्वाधिक प्रभाव होगा। मकर राशि के जातकों का कॅरियर नई उड़ान भरेगा। जॉब चेंज होगी या ऑफिस में बदलाव हो सकता है।

कुंभ 
कुंभ राशि के विद्यार्थियों के लिए यह त्रिग्रही योग बहुत ही शुभ रहेगा। उन्हें विदेश जाकर पढ़ाई करने के अवसर मिल सकते हैं। शनि की राशि होने के कारण लाइफ में अब तक चली आ रही परेशानियां भी दूर होंगी। ऑफिस में भी आपको प्रमोट किया जा सकता है।

मीन
इस राशि के जातकों के लिए भी यह त्रिग्रही योग अनुकूल ही रहेगा। आप जिन इच्छाओं को लंबे समय से पूरा करना चाहते थे, उनके पूरा होने का समय आ गया है। अब तक आपने जितनी भी मेहनत की है, उनका फल भी आपको मिलेगा। कॅरियर में एक नया टर्न आ सकता है जो आपको कामयाबी की ओर ले जाएगा।

From Around the web