Rashifal : इन राशियों की चमकेगा किस्मत, होगा धनलाभ ​​​​​​​

Rashifal नई दिल्ली । आने वाले 12 दिनों तक सूर्य देव कन्या राशि में ही रहेंगे।
 
Rashifal

Rashifal नई दिल्ली । आने वाले 12 दिनों तक सूर्य देव कन्या राशि में ही रहेंगे। सूर्य कन्या राशि में  रहकर कुछ राशि वालों पर विशेष कृपा कर रहे हैं। इन राशि वालों को आने वाले 12 दिनों तक भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। सूर्य के शुभ होने पर व्यक्ति का सोया हुआ भाग्य भी जाग जाता है। आइए जानते हैं, आने वाले 12 दिनों तक किन राशियों पर रहेगी सूर्य देव की कृपा-


मिथुन राशि-  

संपत्ति से आय में वृद्धि होगी। माता से धन की प्राप्ती हो सकती है। कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है, स्थान परिवर्तन भी संभव है। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। नौकरी में तरक्की की संभावनएं बन रही हैं, अफसरों का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख का विस्तार संभव है।

सिंह राशि- 

आत्मवश्विास में वृद्धि होगी। कुटुंब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।संतान सुख में वृद्धि होगी। क्रोध के अतिरेक से बचें।
उच्च शिक्षा एवं शोध आदि कार्यों के लिए विदेश प्रवास की संभावना बन रही है।नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। स्थान परिवर्तन भी संभव है। मन में शांति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मवश्विास से लबरेज रहेंगे। माता व परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ती के योग बन रहे हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा लेकिन स्थान परिवर्तन की संभावना भी बन रही है।


कन्या राशि- 

संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों से यश व मान-सम्मान में वृद्धि होगी।
परिवार में शांति रहेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।
आत्मवश्विास में वृद्धि होगी। माता का सहयोग मिलेगा। राजनितिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी।
4 नवंबर से साल 2024 के अंत तक ये 4 राशियां रहेंगी मौज में, शनिदेव की बरसेगी अपार कृपा

धनु राशि- 

आत्मवश्विास में वृद्धि होगी। माता से धन प्राप्ती के योग बन रहे हैं। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। किसी मत्रि के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।आय में वृद्धि होगी। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं।

From Around the web