लक्ष्मी पंचमी के संयोग से इन राशियों की चमकेगी किस्मत

शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का समर्पित होता है और इस बार शुक्रवार के दिन लक्ष्मी पंचमी पड़ रही है। इसके अलावा आज से लगभग 7 साल पहले यानी साल 2016 में लक्ष्मी पंचमी के दिन शुक्रवार का संयोग बना था। इस बार लक्ष्मी पंचमी के दिन महासंयोग की वजह से कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है।
 
rashifal

Lakshmi Panchami 2024 : हर साल चैत्र शुक्ल पंचमी तिथि के दिन लक्ष्मी पंचमी मनाई जाती है। हिंदू पंचांग के अनुसार, इस साल 12 अप्रैल को लक्ष्मी पंचमी पड़ रही है, जो कि बहुत खास है। दरअसल, इस बार 7 सालों बाद लक्ष्मी पंचमी के दिन महासंयोग बन रहा है।

शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का समर्पित होता है और इस बार शुक्रवार के दिन लक्ष्मी पंचमी पड़ रही है। इसके अलावा आज से लगभग 7 साल पहले यानी साल 2016 में लक्ष्मी पंचमी के दिन शुक्रवार का संयोग बना था। इस बार लक्ष्मी पंचमी के दिन महासंयोग की वजह से कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है। उन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होगी, जिससे उन्हें धन से जुड़ी समस्या से छुटकारा मिल सकता है। आइए जानते हैं इस साल लक्ष्मी पंचमी के दिन किन-किन राशियों की किस्मत खुल सकती है।


मिथुन राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, लक्ष्मी पंचमी के दिन मिथुन राशि वाले लोगों को धन की प्राप्ति हो सकती है। इसके अलावा सम्मान और यश में भी वृद्धि हो सकती है। वहीं आपकी लव लाइफ में भी प्यार बढ़ेगा।

कन्या राशि


लक्ष्मी पंचमी के दिन कन्या राशि वाले जातकों को सुखद समाचार मिल सकता है। इसके अलावा नौकरी में आपको प्रमोशन भी मिल सकता है, जिसकी वजह से सैलरी में इजाफा हो सकता है।

वृश्चिक राशि


लक्ष्मी पंचमी के दिन वृश्चिक राशि वाले लोगों को अपार धन की प्राप्ति हो सकती है। अगर लंबे समय से आपका कोई काम पूरा नहीं हो रहा है, तो उसमें आपको सफलता भी मिल सकती है। इसके अलावा रचनात्मक कार्य में भी सफलता मिलने की उम्मीद है।

From Around the web