Rashifal: भद्र राजयोग से इन राशि वालों का बदलेगा नसीब, होगा धनलाभ

 
rashifal

Bhadra Rajyoga:24 जून 2023 को दोपहर 12 बजकर 35 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश करेगा और 8 जुलाई 2023 तक वहीं रहेगा। आपको बता दें कि 24 जून 2023 को बुध का मिथुन राशि में गोचर एक शुभ योग बनेगा जो कि भद्रा राजयोग है जो तीन राशियों के लिए काफी लाभदायक रहेगा। यह धन लाभ के साथ-साथ व्यवसाय या करियर में सफलता की अपार संभावनाएं पैदा कर रहा है। 


1. मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों के लिए भद्र राजयोग विशेष रूप से लाभदायक है क्योंकि बुध ग्रह आपके लग्न भाव में गोचर करने जा रहा है जो आपको फलदायी फल प्रदान करेगा। इस दौरान आपको अपने पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा और आप वैवाहिक सुख का अनुभव करेंगे। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा और इस समय अवधि के दौरान अविवाहित लोगों को विवाह करने के अवसर मिलेंगे! जो लोग बिजनेस पार्टनरशिप में हैं उन्हें भी आर्थिक रूप से फायदा होगा। इससे आपके व्यक्तित्व में भी निखार आएगा और आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा।

2. धनु राशि- बुध के मिथुन राशि में गोचर से भद्र राजयोग का बनना भी धनु राशि के जातकों के लिए काफी अनुकूल है। यह योग आपके सभी अनसुलझे मुद्दों को पूरा करने में आपकी मदद करेगा। व्यवसाय के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पड़ सकती है, जो आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकती है। आप शेयर बाजार में भी निवेश कर सकते हैं, इस बात की अच्छी संभावना है कि आपको इससे बड़ा लाभ होगा।


3. कन्या राशि- कन्या राशि के जातकों की बात करें तो कन्या राशि के जातकों के लिए भी यह योग काफी अनुकूल है। बुध ग्रह का गोचर आपकी कुंडली के दशम भाव में होगा जिससे समाज में प्रसिद्ध होने और प्रतिष्ठा प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। कन्या राशि के जातक इस अवधि का भरपूर लाभ उठाएंगे। आपको नकद पुरस्कार और धन प्राप्त होगा जो पहले अटका हुआ था। आपके परिवार का माहौल भी काफी शांत और प्यारा रहेगा और लंबे समय के बाद आपके पिता की सेहत में सुधार आएगा। भाग्य का साथ मिलने से आप अपने कार्य में सफल होंगे।

From Around the web