Rashifal: शनि के उदय होने से इन राशियों को होगा धन लाभ

 
Rashifal

Rashifal : शनि जब भी राशि बदलते हैं, उनका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. शनिदेव न्याय के देवता माने जाते हैं, उन्हें कर्मफलदाता भी कहा जाता है, वह व्यक्ति के कर्मों के हिसाब से उसका फल देते हैं. वहीं अगर आपकी कुंडली में शनि अशुभ हैं, तो आपको कई तरह की आर्थिक, शारीरिक और मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. फिलहाल अभी शनि देव कुंभ राशि में अस्त हैं, अब वह मार्च की शुरुआत में उदय होंगे. शनिदेव कुंभ और मकर राशि के स्वामी हैं, जब ये तुला राशि में होते हैं, तो बेहद अच्छा फल देते हैं, वहीं मेष राशि में शनिदेव नीच के होते हैं. 

1.वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए शनि के उदय होने से बेहद शुभ परिणाम मिलने वाला है. आपको व्यापार में लाभ होगा. आपको सभी योजनाओं में तरक्की मिलने की संभावना है. आपका कोई रुका हुआ काम जल्द पूरा हो सकते है. आपकी आर्थिक स्थिति में भी पहले से सुधार होगा. आपको कई मौके मिलेंगे. आपको मान-सम्मान और यश की प्राप्ति होगी. 

2.सिंह राशि 
सिंह राशि वालों के लिए शनि का उदय होना शुभ संकेत है. शनि के उदय होने से आपको बेहद शानदार मौके मिलेंगे. सुख-समृद्धि की प्राप्ति होगी. मित्रों के साथ संबंध अच्छे बनेंगे. स्वास्थ्य में पहले से सुधार होगा. 

3.कुंभ राशि 
कुंभ राशि वालों के लिए शनि के उदय होने से नए अवसरों की प्राप्ति होगी. आपको अचानक धन प्राप्ति हो सकती है. आपके बिगड़े हुए सभी काम बनने लग जाएंगे. आपको नौकरी में बेहतर अवसर मिलेंगे. आपको जल्द शुभ फल की प्राप्ति होगी. शिक्षा के क्षेत्र में आपको जल्द तरक्की मिलने की संभावना है. 


4.मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए शनि का उदय लाभ लेकर आया है. आप जो पिछले कई महीनों से परेशान थे, अब मार्च के महीने में आपके अच्छे दिन आने वाले हैं. सुख-समृद्धि की प्राप्ति होने वाली है. धार्मिक और मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. आप शांति का अनुभव करेंगे. 

From Around the web