Rashifal:इन 4 राशियों की दौड़ेगी किस्मत, जबरदस्त होगा धनलाभ

 
rashifal today

Rashifal : हिंदू नववर्ष 22 मार्च को चैत्र शुक्ल प्रतिपदा से आरंभ हो रहा है। आने वाले हिंदू नववर्ष 2080 को पिंगल संवत्सर कहा जाएगा। नए संवत का राजा बुध तथा मंत्री शुक्र होगा। इस प्रकार नया संवत हर प्रकार से सुखदायी और आम जनता के लिए लाभदायक रहेगा।


मिथुन राशि
नए संवत में गुरु मेष राशि में रहेगा जिसके कारण मिथुन राशि को विशेष धन लाभ होगा। परिवार में भी शुभ धार्मिक कार्य का आयोजन संभव है। आप जितनी मेहनत करेंगे, उससे अधिक फल आपको प्राप्त होगा। इसलिए निश्चिंत रहें और लगातार अपने प्रयास में जुटे रहें। आपके सपने भी इस वर्ष पूरे होंगे।

सिंह राशि
नया संवत 2080 आरंभ होते ही सूर्य अपनी उच्च राशि मेष में आ जाएगा जबकि गुरु भी भाग्य स्थान पर रहेगा। ऐसे में नया संवत आपके लिए हर तरह से शुभ रहने वाला है। वरिष्ठ अधिकारियों और कलीग्स के सहयोग में प्रमोशन और सैलरी इंक्रीमेंट होने के योग बन रहे हैं। दान-पुण्य में भी रुचि बढ़ी-चढ़ी रहेगी। माता-पिता के साथ तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं।

तुला राशि
नया वर्ष आरंभ होने से पूर्व ही तुला राशि पर से शनि की ढैय्या हट चुकी है। साथ ही गुरु की भी शुभ दृष्टि आप पर रहेगी। विवाह में आ रही बाधाएं दूर होंगी और विवाह के नए प्रस्ताव आएंगे। साझेदारी के बिजनेस में जबरदस्त लाभ होगा। किसी परोपकार के कार्य में पैसा खर्च कर सकते हैं। ट्रेडिशनल बिजनेस में पैसा इन्वेस्ट करना आपके लिए शुभ रहेगा।

धनु राशि
नया संवत 2080 धनु राशि के लिए जबरदस्त धनलाभ लेकर आ रहा है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी। एक साथ कई बिजनेस शुरू कर सकते हैं। नया चौपहिया वाहन भी खरीद सकते हैं। परिजनों के साथ किसी शुभ कार्य में पैसा खर्च करेंगे। आप जिस भी कार्य को आरंभ करेंगे, उसी में आपको सफलता मिल जाएगी।

From Around the web