Shani Gochar 2024 : शनि देव का होगा महागोचर, इन राशियों को होगा बंपर लाभ

शनि देव गुरु के नक्षत्र पूर्व भाद्र पद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। जिसके बाद कुछ राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेंगे। ज्योतिषियों के अनुसार, इन राशियों के जीवन में धन-दौलत में बढ़ोतरी होगी। तो आज इस खबर में जानेंगे कि शनि देव किन-किन राशियों पर मेहरबान रहेंगे।
 
Shani Gochar 2024

Shani Nakshatra : शनि देव कुछ दिन बाद शनि देव अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं। शनि देव गुरु के नक्षत्र पूर्व भाद्र पद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। जिसके बाद कुछ राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेंगे। ज्योतिषियों के अनुसार, इन राशियों के जीवन में धन-दौलत में बढ़ोतरी होगी। तो आज इस खबर में जानेंगे कि शनि देव किन-किन राशियों पर मेहरबान रहेंगे।

मेष राशि


मेष राशि के लोगों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन लाभप्रद रहेगा। क्योंकि शनि देव मेष राशि के लोगों की कुंडली में 11वें भाव में भ्रमण कर रहे हैं। माना जा रहा है कि शनि देव के नक्षत्र परिवर्तन के दौरान आय और कारोबार में जबरदस्त लाभ होगा। ज्योतिषियों के अनुसार, जो लोग शेयर मार्केट में पैसा लगाए हुए उन्हें डबल का मुनाफा हो सकता है।

वृषभ राशि


ज्योतिषियों के अनुसार, शनि देव के नक्षत्र परिवर्तन से वृषभ राशि वाले लोगों को करियर और कारोबार में गजब का मुनाफा हो सकता है। क्योंकि शनि देव वृषभ राशि वाले लोगों के कुंडली में कर्म भाव में भ्रमण कर रहे हैं। इसलिए गोचर के दौरान कारोबार में सफलता भी मिलेगी। जो लोग बेरोजगार होकर इधर-उधर भटक रहे हैं उनको नई नौकरी मिल सकती है।

मकर राशि


मकर राशि वाले लोगों के लिए शनि देव का नक्षत्र परिवर्तन कई मायने में शुभ माना जा रहा है। होली बाद शनि देव मकर राशियों पर हर समय मेहरबान रहेंगे। क्योंकि शनि देव मकर राशि वाले लोगों की कुंडली के धन भाव में भ्रमण कर रहे हैं। गोचर के दौरान अचानक धन का लाभ हो सकता है। धन कमाने का अच्छा खासा मौका भी मिलेगा।

From Around the web