Shani Nakshatra : शनि के नक्षत्र परिवर्तन से इन राशियों की किस्मत का खुलेगा ताला

Shani Nakshatra Parivartan : अप्रैल में शनि ग्रह पूर्व भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेगा। फिर से शनि की वापसी अक्टूबर में शतभिषा नक्षत्र में हो जाएगी। फिलहाल, कुंभ राशि में शनि ग्रह विराजमान है और इसी राशि में रहते हुए ग्रह अपने नक्षत्र परिवर्तन कर रहा है। आइए जानते हैं कि शनि का नक्षत्र परिवर्तन किन-किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?
 
Shani Nakshatra

Shani Nakshatra Parivartan: अप्रैल में शनि ग्रह पूर्व भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेगा। फिर से शनि की वापसी अक्टूबर में शतभिषा नक्षत्र में हो जाएगी। फिलहाल, कुंभ राशि में शनि ग्रह विराजमान है और इसी राशि में रहते हुए ग्रह अपने नक्षत्र परिवर्तन कर रहा है। आइए जानते हैं कि शनि का नक्षत्र परिवर्तन किन-किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

कन्या राशि


कन्या राशि के लोगों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन शुभ रहेगा। शनि और बुध दोनों ग्रह दोस्त हैं और इस राशि के स्वामी बुध हैं। शनि नक्षत्र परिवर्तन से आपको सफलता मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में सहयोगी का साथ और नौकरीपेशा लोगों के लिए प्रमोशन का अवसर प्राप्त हो सकता है। सेहत आपकी ठीक रहेगी और कामकाज में तरक्की मिल सकती है।

Surya Grahan 2024 : सूर्य ग्रहण के बाद इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत

वृश्चिक राशि


वृश्चिक राशि के लोगों के लिए शनि नक्षत्र परिवर्तन फलदायी रहेगा। परिवार के सदस्य के साथ अच्छा समय बीतेगा। किसी पुराने दोस्त से आपकी मुलाकात हो सकती है। लव लाइफ के मामले में आपको सफलता हासिल होगी। किसी को पसंद करते हैं तो पूरे आत्मविश्वास के साथ आप उन्हें प्रपोज कर सकते हैं। काम में तरक्की और रुके कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे।

कुंभ राशि


6 अप्रैल 2024 को शतभिषा नक्षत्र से पूर्व भाद्रपद नक्षत्र में शनि ग्रह प्रवेश करेगा। ऐसे में कुंभ राशि के लोगों के लिए अच्छे समय की शुरुआत हो सकेगी। रुके काम पूरे होंगे। व्यापार में लंबे समय से हो रहा नुकसान अब फलदायी रहेगा। कामकाज से धन की प्राप्ति के नए अवसर मिलेंगे। पार्टनर के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे। आपका समाज में मान और सम्मान बढ़ेंगा।

From Around the web