Bhabhi Dance : काली साड़ी में भाभी ने ठुमके लगा दिखाई ऐसी अदाएं कि बूढ़े भी कर रहे तौबा-तौबा, देखें वीडियो

Bhabhi Dance डिजिटल जमाना है, जिसमें हर गतिविधियां एकदम सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती हैं। कहीं कोई घटना घटित हो तो पलभर में देशभर में लोगों तक पहुंच जाती है। सोशल मीडिया के जमाने में ना जाने कितने लोग रातों रात दुनियाभर में छा गये, क्योंक कहते हैं कि हुनर हो तो पहचान बनाने में देर नहीं लगती है।
 
Bhabhi Dance


नई दिल्लीः Bhabhi Dance डिजिटल जमाना है, जिसमें हर गतिविधियां एकदम सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती हैं। कहीं कोई घटना घटित हो तो पलभर में देशभर में लोगों तक पहुंच जाती है। सोशल मीडिया के जमाने में ना जाने कितने लोग रातों रात दुनियाभर में छा गये, क्योंक कहते हैं कि हुनर हो तो पहचान बनाने में देर नहीं लगती है।

हुनरदार व्यक्तियों के लिए सोशल मीडिया किसी वरदान से कम नहीं है। बहुत ऐसे उदाहरण भी हैं, जो इसी प्लेटफॉर्म से लोगों के दिलों पर पकड़ा बनाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अब नए-नए डांस वीडियो भी तेजी से वायल होते रहते हैं, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट भी मिलता है।


वैसे जब डांसर का जिक्र होता है तो सबसे पहले सपना चौधरी फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी नाम जेहन में याद आता है। इसकी वजह है कि शायद ही कोई शादी समारोह या कोई पार्टी होती है, जहां इनके गाने ना चलें। इन सबके बीच अगर सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देख आप कहेंगे कि यह भी हरियाणवी इंडस्ट्री की तरह दिल चुरा रही हैं।


इस बीच एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी धमाका मचाए हुए हैं, जिसमें भाभी के ठुमके हर किसी का दिल लूट रहे हैं। वह एक मंच पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, जहां बैठी भीड़ भी कदम थिरकाती नजर आ रही है।

यह वीडियो सोश मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डांसर ने काले रंग की साड़ी पहन रखी है। मंच पर कूद-कूद कर ऐसे बिंदास ठुमके लगा रही है कि हर किसी का दिल मचल रहा है। इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है। वीडियो देख फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। आपका भी इस वीडियो को देख दिल मचल जाएगा।

From Around the web