Bhojpuri song-पवन सिंह ने शिल्‍पी राज के डांस को देखकर दिवाने हुए फैंस, देखे वीडियो

bhojpuri song-भोजपुरी गानों की दुनिया में जीजा-साली के रिश्‍ते पर एक से बढ़कर एक सुपरहिट रचनाएं की गई हैं। जीजा-साली के गीतों में मस्‍ती भी होती है और मेलेडी भी। इसी कड़ी में पावर स्‍टार पवन सिंह का नया गाना गोदी में लेके खोदी ने भी धमाल मचा रखा है। यूट्यूब पर वुडसाइड म्‍यूजिक धमाका चैनल पर रिलीज इस गाने को एक हफ्ते में ही 1 मिलियन से अध‍िक व्‍यूज मिल चुके हैं।
 
pawan-singh

पटना, bhojpuri song-भोजपुरी गानों की दुनिया में जीजा-साली के रिश्‍ते पर एक से बढ़कर एक सुपरहिट रचनाएं की गई हैं। जीजा-साली के गीतों में मस्‍ती भी होती है और मेलेडी भी। इसी कड़ी में पावर स्‍टार पवन सिंह का नया गाना गोदी में लेके खोदी ने भी धमाल मचा रखा है। यूट्यूब पर वुडसाइड म्‍यूजिक धमाका चैनल पर रिलीज इस गाने को एक हफ्ते में ही 1 मिलियन से अध‍िक व्‍यूज मिल चुके हैं।

गोदी में लेके खोदी गाने को जहां पवन सिंह ने शिल्‍पी राज के साथ मिलकर गाया है, वहीं इसके म्‍यूजिक वीडियो में क्‍वीन शालिनी यादव और विक्‍की सिंह भी नजर आ रहे हैं। गाना जीजा-साली के प्‍यार भरे रिश्‍ते पर है, ऐसे में इसका वीडियो भी मजेदार बनाया गया है। गीत के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और उन्‍होंने जीजा-साली के नोक-झोंक का पूरा खयाल रखा है। गाने का म्‍यूजिक आर्या शर्मा ने कम्‍पोज किया है। जबकि इसके कोरियोग्राफर असलम खान हैं।

From Around the web