Sunita Baby Dance video देखकर बेकाबू हुई भीड़

Dance video, हरियाणा में सुनीता बेबी (Sunita Baby) और मुस्कान बेबी (Muskan Baby) ने धमाल मचाया हुआ है। आपने कभी सोचा है कि जब ये दोनों डांसर एक साथ एक ही मंच पर नजर आये तो फिर क्या होगा?जी हां, यूट्यूब पर इस समय एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जसमें मुस्कान और सुनीता बेबी एक एक साथ एक ही स्टेज पर डांस कर रही हो।
 
Sunita Baby Dance video

Sunita Baby New Video : हरियाणा इंडस्ट्री के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। सपना चौधरी को छोड़कर का कई डांसरों की वीडियो भी करोड़ों में लोग देख रहे हैं। स्टेज पर आती हैं तो अपने डांस वीडियो से भूचाल मचा देती हैं। दोनों ही डांसर ने बहुत ही कम समय में अपनी तगड़ी पहचान बना ली है। इनके डांस को देखने के लिए काफी दूर – दूर से फैंस आते हैं।

सुनीता की हॉटनेस को जवान लड़कों की भीड़ आपा खो बैठती है, जिन्हें लोगों का खूब लाड प्यार भी मिलता है। सुनीता और मुस्कान के डांस को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जुट जाते हैं। स्टेज पर जब-जब यह एक-एक स्टेप लगाते हैं तो इन्हें देखने वाली भीड़ भी पागल हुए जाती है।

Sunita Baby

हरियाणा में सुनीता बेबी (Sunita Baby) और मुस्कान बेबी (Muskan Baby) ने धमाल मचाया हुआ है। आपने कभी सोचा है कि जब ये दोनों डांसर एक साथ एक ही मंच पर नजर आये तो फिर क्या होगा?जी हां, यूट्यूब पर इस समय एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जसमें मुस्कान और सुनीता बेबी एक एक साथ एक ही स्टेज पर डांस कर रही हो।

यह कहना हमारे लिए भी मुश्किल है कि इन्हें देखने वाले किस कदर उत्साहित हो रहे होंगे।आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं, जिसे देख आपका भी मन मचल जायेगा। इस गाने में मुस्कान बेबी , सुनीता बेबी (Sunita Baby) अपने हॉट डांस से वहां मौजूद लोगों को बेकाबू करती हुईं नजर आ रही हैं।

Muskaan Baby


दोनों ही डांस के बीच में अजीबों – गरीब हकरतें करती हुईं नजर आ रही हैं। सुनीता और मुस्कान दोनों स्टेज पर ‘मस्ती मस्ती’ सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इन दोनों का डांस देख ताऊ खुद को रोक नहीं पा रहे हैं, ताऊ ने भी इन दोनों के साथ जमकर डांस किया है। इसके डांस ने सबके पसीने छुड़ा दिए हैं।

From Around the web