Dance Video : गोरी नागोरी ने स्टेज पर उठाई कुर्ती, मदहोश हुए लोग

haryanvi songs : सुपरहिट हरियाणवी गाने( haryanvi songs ) 'गजबन पानी ने चली' पर हम सभी ने सपना चौधरी( Sapna Chaudhary ) का धमाकेदार डांस देखा है।इस गाने पर सुनीता बेबी से लेकर आरसी उपाध्‍याय, मानवी भारद्वाज तक ने जमकर ठुमके लगाए हैं, लेकिन यकीन मानिए गोरी नागोरी( Gori Nagori ) की बिजली सी फुर्ती वाले डांस को देखकर आप सबको भूल जाएंगे। 

 
Gori Nagori Best Dance

नई दिल्ली: सुपरहिट हरियाणवी गाने( haryanvi songs ) 'गजबन पानी ने चली' पर हम सभी ने सपना चौधरी( Sapna Chaudhary ) का धमाकेदार डांस देखा है।इस गाने पर सुनीता बेबी से लेकर आरसी उपाध्‍याय, मानवी भारद्वाज तक ने जमकर ठुमके लगाए हैं, लेकिन यकीन मानिए गोरी नागोरी( Gori Nagori ) की बिजली सी फुर्ती वाले डांस को देखकर आप सबको भूल जाएंगे। 


उनकी चाहत में फैंस की भीड़ आपा खोती जा रही है जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। वायरल वीडियो( Viral video ) में आप देख सकते हैं कि फैंस भी साथ-साथ नाच करते दिख रहे हैं। अगर आपने उनका यह डांस नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो( Dance Video ) दो साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इसमें वह पीले रंग के लहंगे में जहां बेइंतहा खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनकी कमर की लचक ऐसी है कि शकीरा भी शरमा जाए। दिलचस्‍प है कि मुकेश जाजी के लिखे गीत और अमन जाजी के म्‍यूजिक वाला यह गाना 'गजबन पानी ने चली' गाना सपना चौधरी( Sapna Chaudhary ) पर फिल्‍माया गया है। 

लेकिन इस गाने पर गोरी नागोरी का डांस( Gori Nagori Dance ) ऐसा है कि सपना भी फीकी लगती हैं। स्‍टेज पर गोरी नागोरी की फुर्ती देख, कोई भी दंग रह जाए, वो इतना कमाल डांस करती हैं।

From Around the web