Dance Video- गोरी नगोरी का नया गाना रिलीज होेते ही हुआ वायरल, देखे वीडियो

Dance Video-गोरी नागोरी गले में दुपट्टा डालकर एकदम बिंदास डांस कर सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जो हर किसी को पगाल बना रही हैं। इस वीडियो को आप देख सकते हैं कि वे गोरी नागोरी टाइट सूट में बहुत ही सेक्सी चमक रही हैं।
 
Dance Video

नई दिल्ली। Dance Video-गोरी नागोरी गले में दुपट्टा डालकर एकदम बिंदास डांस कर सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जो हर किसी को पगाल बना रही हैं। इस वीडियो को आप देख सकते हैं कि वे गोरी नागोरी टाइट सूट में बहुत ही सेक्सी चमक रही हैं।

हरियाणवी जगत में इन दिनों कई क्वीन हर किसी के चेहरे पर बवाल मचाती दिख रही हैं। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर लोगों के दिल और दिमाग पर बवाल मचा रही हैं जिनके लटके-झटके हर किसी मदमस्त कर देते हैं।आज हम बात सपना चौधरी की नहीं बल्कि ऐसी क्वनी की कर रहे हैं जो युवा दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। इस डांसर का नाम गोरी नागोरी है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा। गोरी नागोरी की लोकप्रियता ऐसी कि उनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो हर किसी को पागल बना रही हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस की भीड़ ठुमके देखकर फिदा हो रही है। गोरी नागोरी बिना मंच के ही नीचे डांस कर रही हैं जो वीडियो आपने देख लिया तो दीवाने हो जाएंगे।गोरी नागोरी गले में दुपट्टा डालकर एकदम बिंदास डांस कर सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जो हर किसी को पगाल बना रही हैं। इस वीडियो को आप देख सकते हैं कि वे गोरी नागोरी टाइट सूट में बहुत ही सेक्सी चमक रही हैं।गोरी नागोरी ने मचााय बवाल

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी सेक्सी अंदाज में डांस कर सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है, जहां फैंस की भीड़ हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने हरियाणवी दुनिया से भी अलग पहचान बनाई है। गोरी नागोरी बिग बॉस के मंच पर अपनी छाप छोड़ी हैं जो हर किसी के लिए बवाल मचा रही हैं।अब उनकी पहचान किसी बॉलीवुड सितारे की तरह है। इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जा चुका है, जो हर किसी के लिए वरदान साबित हो रही हैं। भी लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

From Around the web