Dance Video : गोरी नागोरी के नॉन स्टॉप डांस ने लोगों को बनाया दिवाना

Dance Video-गोरी नागोरी( Gori Nagori ) ने गुलाबी और सुनहरे रंग की कुर्ती पहन रखी है, जबकि नीचे हरे रंग की सलवार है। वह स्‍टेज पर अपने खास अंदाज में परफॉर्म( perform ) कर रही हैं। गोरी के लटके-झटकों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि उनसे बेहतर वाकई और कोई नहीं है। सपना चौधरी( Sapna Chaudhary ) ने अपने डांस के तेरी आख्या का यो काजल, मन्ने करे से गोरी घायल गाने को काफॅी पॉपुलर बना दिया था। 
 
Dance Video

Dance Video -नई दिल्ली: गोरी नागोरी( Gori Nagori ) ने गुलाबी और सुनहरे रंग की कुर्ती पहन रखी है, जबकि नीचे हरे रंग की सलवार है। वह स्‍टेज पर अपने खास अंदाज में परफॉर्म( perform ) कर रही हैं। गोरी के लटके-झटकों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि उनसे बेहतर वाकई और कोई नहीं है। सपना चौधरी( Sapna Chaudhary ) ने अपने डांस के तेरी आख्या का यो काजल, मन्ने करे से गोरी घायल गाने को काफॅी पॉपुलर बना दिया था। 

ये गाना इतना सुपरहिट हो गया कि कहीं भी कोई प्रोग्राम हो या शादी हो ये गाना न बजे ऐसा नही हो सकता। सपना के बाद इस गाने पर कई रागिनी कंपीटिशन में अलग-अलग डांसर्स ने परफॉर्म भी किया। लेकिन इतिहास गवाह है कि सपना के बाद यदि इस गाने पर किसी ने सबसे ज्‍यादा धूम मचाई तो वो गोरी नागोरी( Gori Nagori ) हैं। 


राजस्‍थान के नागौर( Nagaur ) की इस हसीना ने हरियाणा से लेकर उत्तर प्रदेश और राजस्‍थान से लेकर मध्‍य प्रदेश तक के रागिनी कार्यक्रमों में इस गाने पर जमकर तालियां बटोरी हैं। यूट्यूब( youtube ) पर गोरी नागोरी की ऐसी ही एक बेहतरीन परफॉर्मेंस का वीडियो सिंहपुर के वैशाखी पूर्ण‍िमा मेले का है। यहां गोरी( Gori )  की कमर की लचक और उनकी बिजली जैसी फुर्ती देखकर आपकी सांसें कुछ पल के लिए थम जाएंगी।


गोरी नागोरी( Gori Nagori ) जिस कार्यक्रम में पहुंची हैं, वह 2018 का है। पांच साल पुराना यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के सिंहपुर गांव का है। मौका वैशाखी पूर्ण‍िका के मेले का है, जहां गोरी स्‍टेज पर 'तेरी आख्‍या का यो काजल' पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। गोरी का डांस देखकर इस गीत की अगली लाइन बखूबी फिट बैठती है- मन्‍ने करे से 'गोरी' घायल।

वीडियो में गोरी नागोरी( Gori Nagori ) ने गुलाबी और सुनहरे रंग की कुर्ती पहन रखी है, जबकि नीचे हरे रंग की सलवार है। वह स्‍टेज पर अपने खास अंदाज में परफॉर्म( perform ) कर रही हैं। गोरी के लटके-झटकों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि उनसे बेहतर वाकई और कोई नहीं है।

From Around the web