Dance video :अक्षरा सिंह की अदाओं पर फिदा हुए खेसारी लाल यादव

Akshara Video , खेसारी लाल यादव के अभिनय और आवाज को दर्शकों द्वारा को पसंद किया जाता है। खेसारी लाल यादव का भोजपुरी इंडस्ट्री का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है। सोशल मीडिया पर आए दिन खेसारी लाल यादव के कोई ना कोई गाना वायरल होता ही रहता है, जिन पर मिलियन में व्यूज देखने को मिल जाते हैं।
 
Akshara Video

 नई दिल्ली। Akshara Video , खेसारी लाल यादव के अभिनय और आवाज को दर्शकों द्वारा को पसंद किया जाता है। खेसारी लाल यादव का भोजपुरी इंडस्ट्री का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है। सोशल मीडिया पर आए दिन खेसारी लाल यादव के कोई ना कोई गाना वायरल होता ही रहता है, जिन पर मिलियन में व्यूज देखने को मिल जाते हैं।

लेकिन उनकी इस सक्सेस के पीछे उनका बेहद स्ट्रगल भी देखने को मिला है। बेहद कम लोग ही जानते होंगे कि खेसारी लाल यादव एक समय पर सड़कों पर लिट्टी चोखा बनाकर बेचा करते थे। खेसारी लाल का जन्म बिहार में हुआ था।

खेसारी लाल यादव को शुरुआत से ही एक्टिंग और सिंगिंग का बेहद ही ज्यादा क्रेज था। आज के समय में खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर तबाही मचाना शुरू कर देते हैं।
 भोजपुरी इंडस्ट्रीज के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को आज के समय में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इस बात का अंदाजा आप उनकी बढ़ती फैन फॉलोइंग से लगा सकते हैं। खेसारी लाल यादव को आज देश के साथ साथ विदेश में भी काफी पसंद किया जाता है।


 खेसारी लाल के फैंस के लिए एक बेहद ही मजेदार गाना लेकर आ गए हैं। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ खूब ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

पुराना गाना चला चदरा में अदरा मनाई लिहाल जाओ (Chala Chadra Mein Adra Manai Lihal Jao) एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने को खेसारी और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है।आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी और इंदु सोनाली ने एक साथ मिलकर आवाज दिया है। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘लाडला’ का है।

इस गाने को म्यूजिक Avinash Jha Ghunghroo ने दिया है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं। फिल्म में खेसरी लाल यादव, नेहा श्री, रंजीत सिंह, अक्षर सिंह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने को Aaryaa Digital Music नाम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

From Around the web