Desi Bhabhi Video : देसी भाभी ने किया सेक्सी बेली डांस, वीडियो वायरल

आज भी लोग बॉलीवुड के गाने पर डांस करना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं ऐसे कैसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है। आजकल एक भाभी (Bhabhi) का जबरदस्त वीडियो आग लगा रहा है जिसे देखने के बाद लोग अपना आपा को बैठ रहे हैं क्योंकि इसमें भाभी खुले आसमान के नीचे जबरदस्त बेली डांस कर रही हैं. 
 
Desi Bhabhi  Video

Desi Bhabhi Sexy Video: डांस वीडियो बनाने का क्रेज आई लोगों पर कुछ इस कदर छा गया है कि जिसे देखो हर दूसरा व्यक्ति इस गाने पर डांस कर अपना वीडियो बना देना जरा ता है चाहे वह बॉलीवुड का गाना हो या फिर कोई हरियाणवी संगीत हो या फिर पंजाबी धुन क्यों ना हो सभी गाने पर लोगों को थिरकना पसंद होता है।

लेकिन आज भी लोग बॉलीवुड के गाने पर डांस करना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं ऐसे कैसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है। आजकल एक भाभी (Bhabhi) का जबरदस्त वीडियो आग लगा रहा है जिसे देखने के बाद लोग अपना आपा को बैठ रहे हैं क्योंकि इसमें भाभी खुले आसमान के नीचे जबरदस्त बेली डांस कर रही हैं. 


वीडियो में आप देखें कि भाभी व्हाइट कलर की साड़ी में खुले आसमान के नीचे झन्नाटेदार डांस कर रही है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी पलके तक नहीं झपका पा रहे हैं. इस दौरान भाभी बॉलीवुड के सॉन्ग पर दिल खोलकर कमर हिला रही हैं.

आपको बताते चलें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज Tik Tok Vigo Videos पर शेयर किया गया है जिस पर पब्लिक दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रही है. इस वजह से ही गाने को अब तक एक लाख 87,000 से अधिक व्यूज चुके हैं. इसके अलावा कई सारे लोगों ने वीडियो देखने के बाद गजब के कमेंट्स भी किए हैं.

From Around the web