देसी भाभी ने घूंघट में लगाए ऐसे सेक्सी ठुमके, वीडियो हो रही वायरल

Desi Bhabhi Dance Video :  इंस्टाग्राम पर भी पवन सिंह के फैंस अपने डांस वीडियोज शेयर करते हैं. हाल ही में एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी घूंघट ओढ़े पवन सिंह के गाने ‘पुदिना ए हसीना’ (Pudina Ae Haseena) पर डांस कर रही है। 

 
Desi Bhabhi Dance Video

Desi Bhabhi Dance Video: हर किसी को डांस वीडियो पसंद आते हैं। कई लोग इतना जबरदस्त डांस करते हैं, जिसे देखकर लोगों का मन प्रफुल्लित हो जाता है। सोशल मीडिया के जमाने में डांस का क्रेज तेजी से बढ़ा है। आजकल हर कोई अपने डांस का वीडियो इंटरनेट पर डालकर लाइक, व्यूज बटोर रहा है। इसी क्रम में एक देसी भाभी का डांस वीडियो सामने आया है। यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

इंस्टाग्राम पर भी पवन सिंह के फैंस अपने डांस वीडियोज शेयर करते हैं. हाल ही में एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी घूंघट ओढ़े पवन सिंह के गाने ‘पुदिना ए हसीना’ (Pudina Ae Haseena) पर डांस कर रही है। 

महिला साड़ी पहनकर इस अंदाज में डांस कर रही है कि बड़े-बड़े डांसर फेल हो जाएं. लोगों को इनकी जो अदा सबसे पसंद आ रही है. इस महिला का नाम है रंजना सिंह. वीडियो का बैकग्राउंड देखकर समझ आता है कि ये अपने घर में ही वीडियो शूट कर रही हैं। 


वीडियो देखकर आपको भी मजा आया होगा. भाभी ने जिस तरह से स्टेप कर रही हैं और उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक 19 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। 

From Around the web