Haryana Dance video : फेमस होने के लिये डांसर ने डांस के दौरान पार की सारी हदें ​​​​​​​

Haryana New Video, भारत के विभिन्न हिस्सों में भी खूब देखे जाने लगा है.गोरी नागोरी का डांस अब केवल हरियाणा तक ही फेमस नहीं है. लोग इन्हें इतना पसंद कर रहे हैं कि उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है. एक वीडियो जिसमें बदली बदली लागे गाने पर गोरी नागोरी स्टेज शो कर रही हैं वह खुब वायरल हो रहा है।
 
Haryana Dance video

New Delhi, Haryana New Video, भारत के विभिन्न हिस्सों में भी खूब देखे जाने लगा है.गोरी नागोरी का डांस अब केवल हरियाणा तक ही फेमस नहीं है. लोग इन्हें इतना पसंद कर रहे हैं कि उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है. एक वीडियो जिसमें बदली बदली लागे गाने पर गोरी नागोरी स्टेज शो कर रही हैं वह खुब वायरल हो रहा है।

गोरी नागोरी अपने डांस का कला दिखाकर लोगों का दिल जीत लेती है. उन्हें विभिन्न कार्यक्रमों में डांस के लिए आमंत्रण किया जाता है. उनके कार्यक्रम में हमेशा भारी भीड़ देखी जाती है.ऐसे ही एक कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक हरियाणवी गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं।


इन दिनों गोरी नागोरी को टॉप हरियाणवी डांसरों में गिनती हो रही है. उनकी पब्लिसिटी लगातार बढ़ती जा रही है. अपने अनोखे डांस के बदौलत वह दर्शकों के दिल पर राज कर रही है. इसलिए उनका हर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

हाथों से दुपट्टा घुमाते हुए खुले बालों में गोरी नागोरी बेहद ही हसीन लग रही हैं.कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने गोरी नागोरी ने खूब गर्दा उड़ाया है. गोरी नागोरी के इस वीडियो को 83 लाख 10 हजार से भी ज्यादा दर्शकों ने देख कर वायरल कर दिया है.

इस वीडियो ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी है. आज गोरी नागोरी अपने करियर के इस मुकाम पर आ पहुंची हैं जहां उनकी एक वीडियो देखने के लिए दर्शक टकटकी लगाए उनका इंतजार करते हैं. लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था गोरी नागोरी ने अपने करियर में खूब स्ट्रगल झेला है तब जाकर उनको यह मुकाम हासिल हुआ है।

From Around the web